‘फूहड़ता की सारी हदें पार किया इस भोजपुरी गाने ने ‘लहंगा में वायरस कोरोना घुसल बा’…

देशभर में कोरोना वायरस के खौफ के बीच भोजपुरी इंडस्ट्री एक बार फिर लोगों के निशाने पर हैं। दरअसल, होली से ठीक पहले भोजपुरी का एक गाना सामने आया है। इस गाने का टाइटल है ‘लहंगा में वायरस कोरोना घुसल बा’। दुनियाभर में इस वायरस हो रही मौत और दहशत के बीच गाने का ऐसा टाइटल रखने पर लोग भड़क गए हैं और इसकी सोशल मीडिया पर काफी निंदा हो रही है। लोग कहते दिख रहे हैं कि एक तरफ दुनिया कोरोना वायरस से लड़ रही है, दूसरी तरफ लोग इस दुखद परिस्थिति को भी भुनाने से नहीं चूक रहे हैं।

ट्विटर पर यूजर्स गाने का पोस्टर शेयर कर लिख रहे हैं कि ऐसे ही लोग भोजपुरी इंडस्ट्री और बिहार को बदनाम कर रहे हैं। यूपी पुलिस के एडिशनल एसपी ने भी इस गाने का पोस्टर शेयर करके हुए भोजपुरी इंडस्ट्री पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा-‘शर्मनाक। फूहड़ता की सारी हदें पार।

यूपी के एएसपी राहुल श्रीवास्तव ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस गाने का छोटा सा हिस्सा ट्वीट कर कैप्शन के साथ लिखा- ‘शर्मनाक -एक ओर कोरोना वाइरस से लोग आतंकित हैं, वहीं दूसरी ओर तथाकथित “डायमंड स्टार” गुड्डू रंगीला होली की आड़ में फूहड़ता की सारी हदें पार करते हुए इस वाइरस को भौजी के लहंगे में खोज रहे हैं। भोजपुरी संगीत को स्त्री का अश्लील प्रतिरूपण पूर्णतः प्रतिबंधित करना चाहिये।

इस गाने को देख कर लोग सोशल मीडिया पर तमाम तरह से अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। तमाम यूजर्स ने गाने का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा ये बेहद ओछी हरकत है। लगता है भोजपुरी इंडस्ट्री ने बीमारी को भी मनोरंजन का हिस्सा मानकर इसे भुनाने का फैसला लिया है।एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, ‘भोजपुरी गानों से ज्यादा कोई अपडेटेड नहीं है’। किसी ने लिखा, ‘अरे भगवान से डरो… भोजपुरी पर भी थोड़ा रहम करो।

ट्विटर पर कई लोग सिंगर और निर्माता पर कार्रवाई की मांग भी करते दिखे। एक यूजर ने लिखा, ‘इस आदमी के खिलाफ शिकायत करवाओ’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आज कल के चिंदी सिंगरों का ये हाल है…मधुर भोजपुरी की ऐसे बेइज्जती कर रहे हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

12 − eleven =

WhatsApp chat