Bhojpuri & Marathi Mumbai Local 

भोजपुरी म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का मीरा रोड में निधन, इस खबर से भोजपुरी सिनेमा में शोक की लहर…

फिल्म इंडस्ट्री से दुखद खबरें आने का सिलसिला थम ही नहीं रहा है. आज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से भी एक बुरी खबर आई है. भोजपुरी मेगास्टार मनोज तिवारी के लोकप्रिय गाने ‘रिंकिया के पापा सहित उनकी कई एलबमो और फिल्मों में म्यूजिक देने वाले भोजपुरी फिल्मों के जाने माने संगीतकार धनंजय मिश्रा का निधन हो गया है।

धनंजय मिश्रा के निधन पर उत्तर पूर्व दिल्ली के सांसद और भोजपुरी मेगास्टार मनोज तिवारी ने गहरा दुख जताते हुए कहा है कि छोटे भाई और वर्तमान भोजपुरी इंडस्ट्रीज के बड़े संगीतकार धनंजय मिश्रा के यूं जाने से मुझे झटका लगा. मैंने अपने कैरियर में 4500 गाने गाए जिसमे 1500 गानों का संगीत धनंजय मिश्रा ने दिया. एक चमकती-मुस्कुराती प्रतिभा का निधन… दुआएं, प्रार्थनाएं और शोक संवेदनाएं।

आज सुबह 7 बजे धनंजय मिश्र का निधन हो गया था. मीरा भायंदर में उनका अंतिम संस्कार किया गया. धनंजय मिश्रा मीरा रोड में ही रहते थे लेकिन उनका ओशिवारा में भी एक रूम था जहां वे संगीत की तैयारी करते थे. बताया जा रहा है कि यहीं इनकी तबियत खराब हुई. वे डायबिटीज के मरीज भी थे. आज सुबह उनका निधन हुआ।

काशी हिन्दूविश्वविद्यालय से पढ़ाई करने वाले धनंजय मिश्रा मूलतः उत्तरप्रदेश के गाजीपुर के रहने वाले थे. धनंजय मिश्रा कई रियल्टी शो में जज भी थे. धनंजय के निधन की खबर से भोजपुरी सिनेमा में शोक की लहर है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

seven + nine =

WhatsApp chat