पवन सिंह का पिछला भोजपुरी एल्बम ‘कमरिया हिला रही है’ की सफलता के बाद एक नया प्रयोग ‘नंबर ब्‍लॉक चल रहा है’…

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता और सिंगर पवन सिंह का एक गाना ‘नंबर ब्‍लॉक चल रहा है’ रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा चुका है. इस गाने को अभय सिन्‍हा के यशी फिल्‍म्‍स द्वारा यूट्यूब पर एक अप्रैल को रिलीज किया गया था. इस गाने में संजना गलरानी और पवन सिंह के साथ नजर आ रही हैं. पवन सिंह के इस गाने की शूटिंग दुबई के विभिन्‍न लोकेशन पर की गई है।

84 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
इस गाने में पवन सिंह यह बोलते नजर आ रहे हैं कि जबसे पहली वाली का नंबर ब्लॉक किया है, सब कुछ ठीक ठाक चल रहा है. पवन सिंह का यह गाना अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दर्शक को गाना खूब पसंद आ रहा है, इसलिए तो अब तक यूट्यूब पर इस गाने को 84 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

आपको बता दूं कि इस गाने को पवन सिंह के साथ प्रियंका सिंह ने गाया है. भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के इतिहास में ‘नंबर ब्‍लॉक चल रहा है’ पहली ऐसी एल्बम बन गई है, जिसकी शूटिंग देश से बाहर हुई है. इससे पहले तमाम एल्बम मुंबई समेत देश के अन्‍य राज्‍यों में होती रही है. मगर यशी फिल्‍म्‍स ने पवन सिंह का पिछला भोजपुरी एल्बम ‘कमरिया हिला रही है’ की सफलता के बाद एक नया प्रयोग किया है और इस एल्बम की शूटिंग देश से बाहर नए कांसेप्ट के साथ की है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

four × 5 =

WhatsApp chat