भोजपुरी फ़िल्म स्टार रानी चटर्जी ने मुम्बई पुलिस को किया आगाह, कहा मैं सुसाइड करती हूं तो इसका जिममेदार होगा धनंजय सिंह…

भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी अदाकारा रानी चटर्जी इन दिनों डिप्रेशन से जूझ रही हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है और इसके लिए एक शख्स धनंजय सिंह को जिम्मेदार ठहराया है। रानी चटर्जी ने अपने पोस्ट में लिखा है कि उनके पास अब और सहने की हिम्मत नहीं बची है और वो आत्महत्या का कदम उठा सकती हैं।

रानी चटर्जी ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘डिप्रेशन से मैं बहुत ज्यादा अब डिस्ट्रब हो चुकी हूं। अक्सर मैं स्ट्रॉन्ग बने रहने की और पॉजिटिव बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है। ये आदमी कई सालों से मेरे बारे में न जाने कितनी गंदी-गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है। मैंने बहुत इग्नोर करने की कोशिश की, मैंने कई लोगों से बात की पर सबने कहा कि इग्नोर करो पर मैं भी तो इंसान हूं। मैं मोटी हूं मैं बुढ़िया हूं या मैं कोई काम करती हूं तो ये इतनी भद्दी बातें लिखता है, लोग मुझे ये सब भेजते है और कहते है इग्नोर करो अब नहीं हो सकता इग्नोर।

भोजपुरी अदाकारा रानी चटर्जी ने आगे लिखा, ‘मैं कई सालों से इस बात को लेकर काफी परेशान हों चुकी हूं और मानसिक तनाव से गुजर रही हूं। ये शायद चाहता है कि मैं अपनी जान दे दूं इसकी वजह से मेरी निजी जिन्दगी में बहुत तनाव है। मुम्बई पुलिस से मेरी रिक्वेस्ट है अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका जिममेदार धनंजय सिंह होगा।

मैंने साइबर सेल में भी इसकी शिकायत की थी पर वहां पर कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है पर मैं जानती हूं ये सिर्फ मेरे लिए लिखता है। इसके ऐसे पोस्ट पर लोग मेरा नाम लिख कर गंदी गंदी गालियां लिखते है और ये उसके मजे लेता है मैं हताश हो चुकी हूं अब हिम्मत नहीं बची या तो मैं आत्महत्या कर लूं क्योंकि मैं इसकी वजह से कई साल से बहुत बुरे डिप्रेशन से गुजर रही हूं। अब और नहीं होता बर्दाश्त ।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

2 − one =

WhatsApp chat