नेशनल टेलीविजन पर पारस अकांक्षा की नहीं बल्कि खुद की बेइज्जती करा रहा है-माही…

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अकांक्षा पुरी संग पहले से ही रिलेशनशिप में होने के बावजूद माहिरा शर्मा संग पारस की नजदीकियों ने दर्शकों के मन में कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

शो में कई बार पारस अपनी गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी से ब्रेकअप करने की बात भी कह चुके हैं। पारस ने सलमान खान से ये भी कहा कि वो कई बार अकांक्षा से ब्रेकअप करने का ट्राई कर चुके हैं। लेकिन अकांक्षा जबरदस्ती उनके साथ रिलेशनशिप में है।

गर्लफ्रेंड के लिए नेशनल टेलीविजन पर इस तरह की बातें करने पर टीवी एक्ट्रेस माही विज को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। माही ने पारस को जमकर लताड़ा है। और कहा- पारस अकांक्षा की नहीं बल्कि खुद की बेइज्जती करा रहा है।

माही ने पारस को लताड़ते हुए आगे कहा- जो लड़की आपको इतना ज्यादा सपोर्ट कर रही है उसके बारे में इस तरह की बातें करने से ये पता चल रहा है कि आप किस तरह के इंसान हैं।

वहीं, माही विज से जब पारस को लेकर अकांक्षा की चुप्पी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- वो कुछ क्यों कहेगी? वो अपना मुंह गंदा क्यों करेगी? अकांक्षा बिग बॉस में पारस और माहिरा को काफी देख चुकी है। अब वो क्या ही बोलेगी?

आपको बता दें कि अकांक्षा पारस और माहिरा की नजदीकियों से दुखी हैं। लेकिन फिर भी वह लगातार उन्हें सपोर्ट कर रही हैं। शो में पारस के लिए कपड़े, जूते, परफ्यूम सब अकांक्षा ही भेजती हैं। इस बात का खुलासा खुद अकांक्षा ने ही किया था। लेकिन पारस को इतना सपोर्ट करने के बावजूद भी वो अकांक्षा के लिए गलत ही बोलते हुए देखे जाते हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

5 + 8 =

WhatsApp chat