पायल रोहतगी राजस्थान पुलिस की हिरासत में, सोशल मीडिया पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी…

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी को राजस्थान पुलिस ने अहमदाबाद से रविवार सुबह हिरासत में ले लिया है। बूंदी पुलिस ने पायल को पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और उनके पिता मोतीलाल नेहरू के ऊपर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। पायल ने भी इस खबर को ट्वीट कर कन्फर्म किया है।

पायल ने पीएम ऑफिस और गृह मंत्रालय को टैग करते हुए ट्वीट करके बताया, ‘मुझे राजस्थान पुलिस ने मोतीलाल नेहरू पर विडियो बनाने के लिए गिरफ्तार कर लिया है जिसके बारे में जानकारी गूगल से ली थी। लगता है कि वाक स्वतंत्रता एक मजाक है।

प्राइवेट सूत्रों की माने तो एसपी ममता गुप्ता के हवाले से बताया गया कि पायल रोहतगी का मामला दर्ज करने के बाद ही हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू और उनके पिता मोतीलाल नेहरू पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए पायल रोहतगी के खिलाफ आईटी ऐक्ट की धारा 66 और 67 के तहत केस दर्ज किया था।

पायल रोहतगी ने स्वतंत्रता सेनानी और देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के पिता को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं। पायल ने एक विडियो भी जारी कर दावा किया था, ‘मुझे लगता है कि कांग्रेस परिवार ट्रिपल तलाक के खिलाफ इसलिए था क्योंकि मोतीलाल नेहरू की पांच पत्नियां थीं। साथ ही मोतीलाल नेहरू जवाहरलाल नेहरू के सौतेले पिता थे। पायल ने अपने दावे के पीछे ऐलिना रामाकृष्णा द्वारा लिखी एक बयॉग्रफी का भी हवाला दिया।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

twelve + 17 =

WhatsApp chat