Politics & Crime 

धनिया पुदीना की पहचान नहीं है! और बात कृषि बिल की करते हैं!!, ऐसा मैंने नहीं.. इसने कहा…

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने लद्दाख में चीन के सामने घुटने टेक दिए और जमीन का एक टुकड़ा चीन को सौंप दिया। इसको लेकर महाभारत एक्टर गजेंद्र चौहान ने राहुल गांधी पर तंज कसा। गजेंद्र चौहान ने कहा- राहुल गांधी को हर विषय का इतना ज्ञान है, कि वो विराट कोहली को क्रिकेट खेलना सीखा सकता है। गजेंद्र चौहान के इस पोस्ट पर कई लोगों ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया एक यूजर ने लिखा- गांधी सर नेम न होता तो ऐसे चूजे पता नही कहां घुस गए होते। धनिया पुदीना की पहचान नहीं है और बात कृषि बिल की।

प्रदीप कुमार ने कहा- बहुत ज्ञान है इस बन्दे में, ऐक्टिंग भी अच्छा कर लेता है। दीपक नाम के यूजर ने लिखा- अखलाख जैसों पर छाती पीटने वाले कॉगियों, पापियों, सापियों और कामियों के ज़ुबान को लकवा मार जाता। शौर्य नाम के यूजर ने कहा- इसी तरह की खोखलेबाजी ने जिहादियों के हौसले बढ़ा रखे हैं। उन्हें पता है कि हिंदुओं के मरने के बाद सिर्फ 4 दिन हाय तौबा मचेगी और पक्ष विपक्ष और वोट बैंक की राजनीति के बाद सारा माजरा खत्म। फिर अगले टारगेट का इंतजार…

इतने लोग तब कहां मर गए थे जब जिहादी रिंकू के घर में घुसे? शामो नाम के यूजर ने कहा- तभी बेचारा प्रेस कॉन्फ्रेंस करता हुआ घबराता है। राहुल सिंह नाम के शख्स ने कहा- ‘चौकीदार चोर है’ की अपार विफलता के बाद राहुल जी नया नारा लाए हैं, ‘हम दो हमारे दो की सरकार’.. हालांकि ये फेल रहे। सूट बूट की सरकार वाले नारे का ही नया वर्जन है, लेकिन कोशिश करने में कोई बुराई नहीं। वेल डन सर। 2024 तक यूं ही नारे के सहारे पॉलिटिक्स करते रहिए।

आपको बता दें, राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीएम मोदी के लिए कहा – ‘प्रधानमंत्री एक कायर हैं जो चीन के सामने खड़े नहीं हो सकते। यही तथ्‍य है। वह सेना के बलिदान पर थूक रहे हैं, वो यही कर रहे हैं। वह सेना के त्‍याग का अपमान कर रहे हैं। भारत में किसी को ऐसा करने की इजाजत नहीं होनी चाहिए।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

15 + eighteen =

WhatsApp chat