Politics & Crime 

महाराष्ट्र गृहमंत्री अनिल देशमुख ने CBI से की अपील, सुशांत सिंह राजपूत की हत्या या आत्महत्या? जल्द करें खुलासा…

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने आज सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में CBI से एक अपील की है. एक प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने सीबीआई से यह गुजारिश की है कि वे जल्द ही इस बात से पर्दा उठाएं के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की हत्या हुई थी या उन्होंने आत्महत्या की है।


अनिल देशमुख ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच रिपोर्ट का निष्कर्ष जल्द से जल्द जारी कर दिया जाए. उन्होंने कहा, ‘जांच शुरू हुए 5 महीने से ज्यादा समय हो गया है, लेकिन सीबीआई ने यह खुलासा नहीं किया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई या फिर उन्होंने आत्महत्या की?’

आपको याद दिला दें कि बीते दिनों महाराष्ट्र सरकार द्वारा दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में CBI की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका दायर की गई थी. इस जनहित याचिका में सुशांत मामले पर सीबीआई से स्टेटस रिपोर्ट लेने की मांग की गई थी।

सुशांत सिंह राजपूत मुंबई स्थित अपने आवास में 14 जून, 2020 को मृत पाए गए थे. मामले की जांच सीबीआई के अलावा ईडी और एनसीबी भी कर रही है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

one × 2 =

WhatsApp chat