Mumbai Local Politics & Crime 

चरित्रहीन हैवान बाप की कहानी, बेटी की जुबानी…अम्मी आपके सोने के बाद अब्बू मेरे साथ गंदा काम करते हैं, जब चीखती हूँ तो!! दूसरी बेटी, अम्मी मेरे साथ भी…

बाप-बेटी का रिश्ता सबसे पवित्र होता है, जहां एक पिता अपनी बेटियों को जान से ज्यादा चाहता है। वहीं महाराष्ट्र के पुणे से इस रिश्ते को कलंकित कर देने वाला शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक हैवान बाप ने अपनी ही दो बेटियों के साथ पिछले चार साल से रेप कर रहा था। जब इस घटना के बारे में पीड़िताओं की मां को पता चला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

दरअसल, यह शर्मनाक मामला पुणे के कोंढ़वा खुर्द से सामने आया है। जहां एक महिला अपनी दो नाबालिग बेटियों को साथ पति के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराने के लिए पहुंची थीं। शिकायत में महिला ने कहा कि उसका पति अपनी दो बेटियों के साथ 2016 से रोज रेप कर रहा था।

पीड़ित बच्चियों की मां ने शिकायत में बताया कि एक बार छोटी बेटी का पेट दर्द हुआ तो मैं उसे लेकर डॉक्टर के पास पहुंची। जहां उसकी सोनोग्राफी कराने को कहा गया। रिपोर्ट आई तो मेरे पति ने उनको छीन कर आग में जला दिया।

महिला ने बताया कि एक रात दो बजे जब मैं सो रही थी तो एक बच्ची की रोने की आवाज सुनाई दी तो मेरी नींद खुल गई। इसके बाद वह रोते हुए मेरे पास आ गई। मैंने रोने की वजह पूछी तो वह कहने लगी कि अम्मी आपके सोने के बाद रोज देर रात में अब्बा मेरे पास सोने आते हैं और गंदा काम करते हैं। अगर मैं चिल्लाती तो मेरे शरीर पर सेफ्टी पिन चुभाने लगते हैं। साथ ही जान से मारने की धमकी देते हैं।

एक बेटी ने जब अपना दर्द बयां किया तो दूसरी बेटी को भी हिम्मत आ गई। उसने भी कहा अम्मी आप जब बाजार या किसी और जगह चली जाती हैं तो अब्बू मेरे साथ गलत काम करने लग जाते हैं। मना करती तो कहते तो तेरे साथ तेरी अम्मी और बहन को जान से मार डालूंगा।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

seventeen − two =

WhatsApp chat