Mumbai Local Politics & Crime 

गहना वशिष्ट के यहां नहीं हुआ था गैंगरेप, मॉडल ने पैसे के लिए फंसाया…

पॉर्न फिल्म रैकेट के मामले में ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ट पर गैंगरेप करवाने का आरोप लगा है। इस पर उनके पब्लिसिस्ट फ्लिन ने ऑफिशल स्टेटमेंट जारी किया है। गहना के स्पोक्सपर्सन फ्लिन का कहना है कि यह आरोप बेबुनियाद हैं। मॉडल्स ने अपनी मर्जी से शूट किए और पेमेंट ले गईं। अब पैसे की उगाही के लिए गहना को फंसा रही हैं। मॉडल्स ने मर्जी से किया था शूट फ्लिन ने स्टेटमेंट में बताया है, जितनी भी मॉडल्स ने गहना वशिष्ठ के साथ शूटिंग की थी, सभी ने लीगल कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। साथ ही जो हुआ उनकी मर्जी से हुआ।

गहना के फंसने पर कुछ मॉडल्स मौके का फायदा उठाना चाह रही हैं और जबरदस्ती बड़ी रकम वसूलना चाहती हैं। स्टेटमेंट में कहा गया है, जिस मॉडल ने आरोप लगाया है, उसे करीब एक महीने पहले शूट किया था तो गैंगरेप का आरोप अब क्यों लगा रही है? केस मनगढ़ंत है। इन मॉडल्स ने लॉकडाउन के दौरान जब मार्केट में काम नहीं था, गहना वशिष्ठ प्रॉडक्शन हाउस के साथ शूटिंग की और पेमेंट लेकर चली गईं। अब रेप का आरोप लगा रही हैं और खुद को बचाने के लिए कानून का गलत इस्तेमाल कर रही हैं।

आप को बता दें कि दो मॉडल्स ने गहना से 30 लाख रुपये की मांग की थी और उनके खिलाफ केस कर दिया। ऐसी आठ मॉडल्स हैं जो अचानक से गहना के खिलाफ खड़ी हो गईं। जब शूट किया और पेमेंट लिया तब कोई दिक्कत नहीं थी।

मॉडल ने लगाया था गैंगरेप का आरोप बता दें कि बीती 5 फरवरी को मुंबई क्राइम ब्रांच ने पॉर्न फिल्म शूट करने के आरोप में 5 लोगों को गिरफ्तार किया था। उनसे पूछताछ के बाद ऐक्ट्रेस-मॉडल गहना वशिष्ठ को भी अरेस्ट किया गया था। गहना पर आरोप है कि उन्होंने 85 से ज्यादा पॉर्न फिल्मों की शूटिंग करके अपनी वेबसाइट पर अपलोड किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक 24 साल की मॉडल ने गहना पर आरोप लगाया था कि उन्हें 3 आदमियों के साथ जबरन सेक्स ऐक्ट में इन्वॉल्व किया गया। मॉडल का आरोप था कि उन्हें फिल्म के लिए साइन किया गया था और सेक्स सीन की बात छिपाई गई।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

six + 6 =

WhatsApp chat