Politics & Crime 

मुंगेरीलाल के हसीन सपने फेम् रघुबीर यादव पर टूटा दुःखों का पहाड़, पत्नी ने लगाया आरोप…

रघुबीर यादव और उनकी पत्नी पूर्णिमा खड़गे लंबे समय से अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच विवाद सुलझता नहीं दिख रहा है। अब पूर्णिमा ने रघुबीर पर कई गंभीर आरोप लगाए और कहा कि उन्हें एलिमनी के पैसे नहीं मिल रहे हैं। इस बारे में रघुबीर यादव ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। एक इंटरव्यू में पूर्णिमा ने दावा किया कि वह समय से घर का किराया भी नहीं दे पा रही हैं। यह काफी शर्मिदा करने वाला है। इस बारे में रघुबीर यादव के वकील ने कहा कि पूर्णिमा अधिक पैसे मांग रही हैं।

पूर्णिमा का कहना है कि पिछले साल, ऐसा समय आया था जब मुझे पांच महीने तक एलिमनी नहीं मिली थी। इस देरी की वजह से मैं यारी रोड स्थित घर का किराया समय पर नहीं दे पाई और मुझे काफी भला-बुरा सुनना पड़ा। मैं लोन पर जी रही हूं। साथ ही मुझे अपना सोना गिरवी रखना पड़ा। इस साल भी मैं 4 महीने का किराया नहीं दे पाई। कोर्ट में तारीख से दो महीने पहले मुझे 80 हजार दिए गए थे।

ज्यादा पैसे मांगने का आरोप रघुबीर यादव की वकील शालिनी देवी ने कहा कि ‘पूर्णिमा बहुत ज्यादा पैसे मांग रही हैं। यही वजह है कि एलिमनी केस इतने सालों से चला आ रहा है। रघुबीर 71 साल के हैं और पूर्णिमा को यह बात समझनी चाहिए।

15 सालों से रह रहे अलग पूर्णिमा ने 15 साल के अलगाव के बाद पिछले साल ही मुंबई में तलाक की अर्जी दी थी। पूर्णिमा एक कथक डांसर रह चुकी हैं। रघुबीर और उनका एक 30 साल का बेटा भी है। आपको बता दें कि रघुबीर और पूर्णिमा ने साल 1988 में शादी की थी। 1995 से वे अलग रह रहे हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

3 × three =

WhatsApp chat