रागिनी द्विवेदी ने ड्रग्स टेस्ट में धोखा देने के लिए यूरिन में मिलाया पानी, मैसेज भी कर चुकी है डिलीट…

ड्रग पैडलिंग के आरोप में शुक्रवार को कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को गिरफ्तार किया गया था. अब खबरें हैं कि ड्रग्‍स टेस्‍ट के दौरान रागिनी द्विवेदी ने यूरिन में पानी मिलकार धोखा देने की कोशिश की. लेकिन डॉक्‍टर्स ने सैंपल में पानी की पहचान कर ली. जिसके बाद पानी पिलाकर दोबारा अभिनेत्री का सैंपल लिया गया. उनका टेस्ट गुरुवार को बेंगलुरु के केसी जनरल अस्‍पताल में हुआ था. दोबारा सैंपल लेने के दौरान इस बात का खासतौर पर ध्‍यान रखा गया कि वह फिर से सैंपल में पानी न मिला सकें।

सूत्रों ने बताया कि रागिनी ने डिजिटल सबूत मिटाने के लिए अपने मोबाइल फोन से सारे संदेश हटा दिये. लेकिन सीसीबी अधिकारी आंकड़ा हासिल करने में सफल रहे हैं. हाईप्रोफाइल लोगों की संलिप्तता वाले इस ड्रग मामले में द्विवेद्वी समेत छह लोग गिरफ्तार किये गये और सात अन्य को पुलिस ढूंढने में जुटी है।

आप सोच रहे होंगें की पानी मिलाने से क्‍या होता है?

यूरीन टेस्ट से यह पता किया जाता है कि पिछले कुछ दिनों में उक्‍त व्यक्ति ने कौन-सा ड्रग्स लिया है. लेकिन पानी की मात्रा यूरीन के टेम्प्रेचर को कम कर देती है और बॉडी टेम्प्रेचर के बराबर ले आता है।

4 सितंबर को किया गया था गिरफ्तार

आपको बता दें ड्रग से जुड़े एक केस में केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) ने शुक्रवार सुबह-सुबह कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के बेंगलुरु स्थित घर पर छापा मारा था. कन्नड़ अभिनेत्री को राज्य में ड्रग मामले के सिलसिले में आज हिरासत में लेने के बाद बेंगलुरु में केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) कार्यालय लाया गया था. बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त कमल पंत ने इस बारे में कहा कि, ‘हमने मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और हमें यह पता चला है कि वे एक विदेशी नागरिक से ड्रग्स खरीद रहे थे. हमारी तलाश जारी है और हम उससे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक संजना गलरानी को मंगलवार की सुबह उनके इंदिरा नगर स्थित आवास से गिरफ्तार किया गया. सीसीबी के छापे के बाद संजना को गिरफ्त में लिया गया है. उन्हें पूछताछ के लिए सीसीबी कार्यालय ले जाया गया है. शहर में बड़ी-बड़ी पार्टियों में लोगों को ड्रग्स (मादक पदार्थ) मुहैया कराने के आरोप में अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी की गिरफ्तारी के बाद संजना को गिरफ्तार किया गया है. अब, ड्रग्स कनेक्शन के हर एंगल की जांच हो रही है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

19 − seven =

WhatsApp chat