Politics & Crime 

गई भैंस पानी में.. राहुल गांधी के दोबारा कांग्रेस अध्यक्ष बनाये जाने पर बॉलीवुड फिल्ममेकर अशोक पंडित ने तंज कसते हुए बोला…

लोकसभा चुनाव 2019 में हार के बाद से देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस में अध्यक्ष का पद खाली है, हालांकि सोनिया गांधी अंतरिम अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाल रही हैं। अब फिर से राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने की संभावना जताई जा रही है। इसे लेकर बॉलीवुड फिल्ममेकर अशोक पंडित ने तंज कसा है।

अशोक पंडित ने ट्वीट करते हुए लिखा है,’गई भैंस पानी में ! राहुल गांधी एक बार फिर से कांग्रेस अध्यक्ष बनने वाले हैं। भारतीय जनता पार्टी को हार्दिक बधाई।’ अशोक पंडित के इस ट्वीट पर यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं।

संजय ठाकुर नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा है,’जो लोग एक परिवार को छोड़कर अपना ‘राष्ट्रीय अध्यक्ष’ तक नहीं बदल सके ,वे लोग बोल रहे हैं वक्त है बदलाव का..! पता नहीं कब जागेंगे कुछ लोग,चापलूसी या गुलामी की भी हद होती है।’ पंकज शाह नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा है,’वैसे वो बहुत दिन से छत पर खड़े होकर चिल्ला रहे हैं कि वो दोबारा कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष नहीं बनेंगे, वैसे बीजेपी के लिए अच्छा है।’ बृज मोहन नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा है,’यह खबर सुनकर बूथ स्तर के कई कार्यकर्ताओं ने स्थानीय हलवाई को लड्डू ऑर्डर कर दिए हैं। अब ये न पूछें कार्यकर्ता किस पार्टी के हैं ?

+918452003366

अश्विनी नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा है,’अब तो 2024 ,2029 भी कमल सुनिश्चित हो गया। भाजपा के प्रचार प्रमुख राहुल जी का दिल से स्वागत और धन्यवाद। भाजपा की अगले 25 साल का विजेता बनाने के लिए। ये प्रभु राम का आशीर्वाद है।’ विभु वशिष्ठ नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा है,’भैंस तो पहले से ही पानी में है,अब तो डूबने की नौबत है और डूबना तय ही समझो‌।

कृष्ण कांत शुक्ला नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा है,’यद्यपि राहुल गांधी की बातों को जनता गंभीरता से नहीं लेती,फिर भी कहा था कि न मैं अध्यक्ष बनूंगा ,न मेरे परिवार से बनेगा, इसके पश्चात कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का निर्णय हो चुका कि 99.99% कांग्रेसी उन्हें ही काग्रेस अध्यक्ष चाहते हैं फिर पारिवारिक पार्टी के बेहूदा चुनाव-तर्क,नाटक क्यों?’ सचिन शर्मा नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा है,’चारों दिशाओं में हर्षोल्लास है इस खबर को सुनकर।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

7 − 7 =

WhatsApp chat