राज कुंद्रा ने अपनी पत्नी के अफेयर और रिश्तों के लेकर किया बड़ा खुलासा, इंडस्ट्री के लोग…

बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी की है। राज कुंद्रा की शिल्पा शेट्टी के साथ दूसरी शादी है। राज कुंद्रा की पहली पत्नी का नाम कविता है। हालांकि अब राज कुंद्रा ने अपनी पहली पत्नी कविता का तलाक देने के बाद शिल्पा के साथ खुशहाल शादी शुदी लाइफ एन्जॉय कर रहे है।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा से शादी की तो राज की पहली पत्नी कविता ने अभिनेत्री पर आरोप लगाया था कि उनका घर तोड़ने में शिल्पा शेट्टी का हाथ है। हालांकि अब इस बात पर खुद राज कुंद्रा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने इस बात से साफ इनकार किया है। उनका कहना है कि शिल्पा शेट्टी की वजह से नहीं बल्कि किसी और कारण की वजह से वो अपनी पहली पत्नी से अलग हुए। हाल ही में खास बातचीत में राज कुंद्रा ने बताया कि, हम एक ही घर में रहते थे। मां, पापा, बहन और उसका पति। क्योंकि वो तभी भारत से यूके में सेटल हुए थे। वो मेरी बहन के पति के क्लोज आ गई थी और उसके साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड करने करती थी।

स्पेशली जब मैं बिजनेस ट्रिप की वजह से बाहर रहता था। राज कुंद्रा ने बताया कि, उनके परिवार के लोगों ने भी ये चीज नोटिस की बाद में खुद उनके ड्राइवर ने भी ये बात की कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है। लेकिन उन्होंने किसी की बात पर भरोसा नहीं किया। इसके बाद उनकी बहन और उसका पति वापस भारत आ गए। क्योंकि हमारे घर में साथ रहने से चीजें ठीक नहीं हो रही थी। मेरे एक्स जीजाजी और मेरी एक्स वाइफ साथ में काम पर जाते थे और एक ही रूम में बैठे थे तब उनकी बहन को ये अच्छा नहीं लगता था।

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने बताया कि, एक दिन उनको उनकी बहन का फोन आया भारत से और उसने रोते हुए बताया कि, उसे अपने पति का दूसरा फोन मिला है जिसमें यूके के नंबर से बड़े प्यारे मैसेज आए हैं। उन मैसेज में लिखा था कि, दोनों साथ में बिताए हुए पलों को याद कर रहे थे और साथ ही ये भी कहा था कि तुम वापस आ जाओ, मुझे तुम्हारी याद आ रही है। हालांकि इस पर राज कुंद्रा ने तुरंत अपनी बहन से उस नंबर को फॉरवर्ड करने को कहा। इसके बाद उन्होंने अपनी दोस्त की मदद से पता चला कि ये नंबर उनके घर के पास के किसी टावर से कनेक्टेड है। इसके बाद उनको शक हुआ।

राज कुंद्रा ने बताया कि, एक दिन जब उनकी पत्नी शॉपिंग के लिए गई तो उन्होंने कमरे में फोन ढूंढना शुरू किया। कमरे में फोन नहीं मिला तो वो बाथरूम की तरफ गए जहां पर एक बॉक्स में फोन रखा हुआ था। उस दिन राज कुंद्रा का दिल टूट गया और वह बहुत रोए थे इसके बाद उन्होंने फैसला किया कि वह अपनी पत्नी को उनके घर छोड़कर आएंगे। राज ने बताया कि, मेरी मां ने मेरी पूर्व पत्नी कविता और मेरी बहन के पति वंश को एक साथ आपत्तिजनक स्थिति में कई बार रंगे हाथों पकड़ा था। यहां 2 परिवार बर्बाद हो रहे थे और उन्होंने जरा सा भी नहीं सोचा।

राज कुंद्रा ने बताया कि, वो अपनी पत्नी और 40 दिन की अपनी बेटी को उनके घर छोड़कर आए थे। हालांकि उस दौरान उनके लिए ये मुश्किल था कि अपनी 40 दिन की बेटी को बाय बोलना। जैसे ही हम लंदन पहुंचे हमने वंश और कविता को मैसेज भेजा कि अब सब खत्म हो गया है और दोनों को आगे के लिए शुभकामनाएं भी दी। इसके बाद उन्होंने बताया कि उनकी बहन ने एक बेटी को जन्म दिया एक साल तक उसके पति ने उसके बारे में पूछा नहीं और ना ही बच्ची से मिलने की कोशिश की।

इसके बाद राज कुंद्रा अपनी बेटी की कस्टडी के लिए लड़ाई लड़ी लेकिन ब्रिटिश कानून के हिसाब उससे मिलने की और एक हफ्ते में एक दिन आने की इजाजत दी है। वो अभी अपनी मां के साथ रह रही है। उनकी पत्नी ने झूठी कहानी भी बनाई थी जब उनको पता चला कि राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी से शादी करने वाले हैं। उसके बारे में झूठ बोला कि शिल्पा की वजह से हमारा घर टूटा है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

one × 4 =

WhatsApp chat