Politics & Crime Waah re Duniya 

यूपी के डॉन ‘बाहुबलि’ मुख्तार अंसारी, को सता रहा है गाड़ी पलटने का डर, विकास दुबे जैसे अंजाम का डर…

यूपी में दहशत और दबंगई का पर्याय माना जाने वाला ‘बाहुबलि’ मुख्तार अंसारी ( Mukhtar Ansari) अब खुद अपनी जान को लेकर डरे हुए हैं। उन्हें डर है कि योगी राज में कहीं उनकी गाड़ी भी न पलट जाए।

यूपी गाजीपुर के मोहम्मदाबाद थाने में बाहुबली मुख्तार अंसारी के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं. इन मामलों में मुख्तार को प्रयागराज की कोर्ट में 21 अक्टूबर को पेश किया जाना था. यूपी पुलिस की 25 सदस्यीय टीम प्रॉडक्शन वारंट लेकर पंजाब (Punjab ) के रोपड़ जिला गई थी. लेकिन उसे खाली हाथ ही वापस लौटना पड़ा. पंजाब के मेडिकल बोर्ड ने मुख्तार का स्वास्थ्य खराब बताया है और उसे तीन महीने का कंप्लीट बेड रेस्ट करने को कहा है।

सूत्रों की माने तो मुख्तार अंसारी खुद यूपी आने से डर रहा है. इसी वजह से उसने जुगाड़ करके यह सारी कवायद की है. जानकारी के मुताबिक रंगदारी के एक मामले में पंजाब पुलिस काफी समय पहले उसे पंजाब जेल ले गई थी. उसके बाद से वह कानून की कमियों का लाभ उठाकर लगातार पंजाब में रुका हुआ है।

आपको बता दें कि यूपी की योगी लगातार बाहुबलियों के खिलाफ कठोर अभियान चला रहा है. आजम खान, अतीक अहमद, और मुख्तार अंसारी की दबंगई से कमाई गई अरबों रुपये की संपत्ति जब्त की जा चुकी है. साथ ही कई अवैध निर्माणों को तोड़ दिया गया है. इतना ही नहीं बाहुबलि विकास दुबे का एनकाउंटर कर उसका तमाम काला साम्राज्य खत्म कर दिया गया है।

मुख्तार अंसारी को डर है कि यदि वह यूपी लौटा तो उसका अंजाम भी विकास दुबे जैसा हो सकता है. इसलिए वह यूपी लौटने से बचने की हरसंभव कोशिश कर रहा है. मुख्तार के नए पैंतरे के चलते उसका फिलहाल यूपी आना टल गया है. अब यूपी पुलिस के अधिकारी आगे की कार्रवाए के लिए मंथन करने में लगे हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

eighteen + eight =

WhatsApp chat