ब्लॉक प्रमुख ‘माफिया सुधीर सिंह’ हुए जिला बदर, छह महीने तक नहीं आ सकते गोरखपुर शहर में, वरना…

गोरखपुर जिले के पिपरौली से ब्लॉक प्रमुख माफिया सुधीर सिंह को छह महीने के लिए जिला बदर कर दिया गया है। गोरखपुर पुलिस माफिया को साथ लेकर देवरिया गई और वहां की पुलिस के हवाले कर दिया। अब सुधीर छह महीने तक गोरखपुर में नहीं आ सकते। इसके पहले उनकी संपत्ति जब्त के आदेश का पालन आज तक नहीं हो सका है और होगा भी नहीं क्योंकि क्रिमनल प्रवृति के इंसान नहीं हैं वो दबंग और माफिया टाइप के हैं इसलिए दुश्मनों की संख्या ज्यादा है।

जानकारी के मुताबिक, शाहपुर एल्युमीनियम फैक्ट्री के पास के रहने वाले माफिया सुधीर सिंह पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई की गई थी। जिला बदर के लिए डीएम के पास फाइल भेजी गई थी। जिला बदर की अनुमति मिलने के बाद चौकी प्रभारी हड़हवा फाटक रमेश चंद्र उपाध्याय हमराही राजकुमार के साथ रविवार को सुधीर सिंह को साथ लेकर देवरिया थाने गए और शाम 7.48 बजे देवरिया पुलिस को सुपुर्द कर दिए। माफिया सुधीर सिंह पर अब तक 20 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं।

इससे पहले पुलिस की रिपोर्ट पर संपत्ति जब्त करने का आदेश हुआ था, मगर सुधीर की जगह पुलिस ने ट्रांसपोर्टर सुधीर सिंह के वाहनों का नंबर दे दिया था, जिससे कार्रवाई रुक गई थी।

पुलिस की हीलाहवाली के कारण माफिया की जगह मिलते-जुलते नाम के ट्रांसपोर्टर सुधीर सिंह के वाहनों को जब्त कर लिया गया था। धीरे-धीरे तीन महीने से अधिक का समय गुजर गया, लेकिन अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं हो सका है। ट्रांसपोर्टर अब भी पुलिस प्रशासन और आरटीओ के चक्कर लगा रहे हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

18 − eleven =

WhatsApp chat