Politics & Crime Zimmedar Kaun 

जब पड़ोसी लड़के की मासूका बनी पत्नी, तो सिर काटकर थाने ले गया पति, फिर…

36 साल की महिला के 26 साल के पड़ोसी युवक के साथ संबंधों ने न सिर्फ परिवार को उजाड़ दिया और बल्कि बौखलाए पति ने पत्नी की जान भी ले ली. पति ने जो किया, वो हैवानियत देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. पति ने पत्नी को पड़ोसी युवक के साथ अपने घर में घुसते देख लिया. इसके बाद वह गुस्से में घर में घुसा और पत्नी का सिर फरसे से काट दिया।

यह मामला उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का है. बताया जा रहा है किनर यादव नाम का एक शख्स प्रयागराज में नौकरी करता था. लॉकडाउन के बीच उसे वापस आना पड़ा. वह अपने इलाके में ही कुछ काम करने लगा. इस बीच उसे पता चला उसकी पत्नी विमला का पड़ोसी युवक रविकांत से सम्बन्ध हैं. कई बार इसे लेकर कहासुनी हुई।

किनर के अनुसार, जब भी वह काम पर जाता, इसके बाद पड़ोसी युवक घर में आ जाता और दिन भर घर में रहता. बीते दिन शख्स ने रंगे हाथ पकड़ने का प्लान बनाया. वह काम से निकला और काम पर न जाकर घर के पास छिप गया और घर की ओर नज़र रकहे था. शख्स जैसे ही निकला, उसके कुछ देर बाद ही पड़ोसी युवक आया और घर में घुस गया।

इससे पति किनर बौखला गया. वह फरसा लेकर गुस्से में घर में घुसा. और युवक पर फरसे से हमला करने की कोशिश की, लेकिन पत्नी बीच में आ गई. इस बीच युवक भाग निकला. इसके बाद किनर ने अपनी पत्नी का सिर फरसे से काट दिया।

बात यहीं ख़त्म नहीं हुई. शख्स ने अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग किया और खुलेआम सिर हाथ में लटकाए थाने की ओर चल दिया. एक हाथ में फरसा और एक हाथ में सिर. ये जिसने भी देखा, होश उड़ गए. शख्स पत्नी का सिर लेकर थाने पहुँच गया।

थाने में पुलिस के भी ये देख होश उड़ गए. शख्स ने थाने में सिर और फरसा ज़मीन पर रखा और कुर्सी पर बैठ गया. इसके बाद वह पुलिस को बताने लगा कि वह परेशान हो गया था. बच्चे स्कूल चले जाते थे. इसके बाद पत्नी पड़ोसी को बुला लेती थी. वह बाहर रहता था. समझाने पर भी नहीं मानी तो ये कदम उठाया. पुलिस ने शख्स को जेल भेज दिया और उसके ऊपर मुकदमा दायर करते हुए ऐसा भविष्य में गलती ना करने की सलाह भी दिया, मगर होनी को कौन ताल सकता है उस चरित्रहीन औरत का साथ इतने दिनों का ही था।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

fourteen + 1 =

WhatsApp chat