Fashion Fest Mira Bhayander Special 

प्रफुल्ल भाई ने अपनी शॉप सेलेब्रेशन का किया विस्तार, मीरा रोड मेन मार्केट में दो दुकान, किफायती दाम और डिज़ाइनर कपड़ों की लाजवाब शॉप…

मीरा रोड; प्रफुल्ल भाई ने अपनी शॉप सेलिब्रेशन का किया विस्तार। आज सेलिब्रेशन की दूसरी दुकान का उद्घघाटन है मतलब अब एक नही सेलिब्रेशन की दो दुकान हो गई वो भी मीरा रोड के मेन मार्किट में, एक दुकान शुक्ला इलेक्ट्रॉनिक खाऊ गली, अम्बर चौराहा तो दूसरी दुकान उसके बगल में 5 / 6 गाला छोड़कर। जैसा कि आप जानते हैं रुपाली नाका, अम्बर स्वीट रूप कलेक्शन यहां की चर्चित दुकानें हैं। ये लोकेशन व्यापार की दृष्टि से बहुत अच्छा है।

टेलीविजन प्लस न्यूज़ के रिपोर्टर ने जब उनको मुबारकबाद कहा तो प्रफुल्ल भाई को खुशी का ठिकाना नहीं था, कारण अपने लक्ष्य पर चल पड़े हैं। जब उनसे पूछा गया कि पूनम सागर की दुकान बंद करने की क्या वजह है तो उन्होंने कहा यही , अब सिलसिला हुआ शुरू , एक से दो फिर आगे देखते जाइये। अभी तो ये शुरुआत है मगर हमारे लक्ष्य का हिस्सा है एक कदम आगे बढ़ने की खुशी है।

जैसा कि आप जानते हैं सेलिब्रेशन में सिर्फ कपड़े की वैरायटी ही नही बल्कि कीमत में दादर को भी कर दिया फ़ेल यूं कहें तो दादर से भी रिजनेबल दाम में मीरा रोड के प्रफुल्ल भाई की दुकान सेलिब्रेशन ऐसा करके चर्चे का सब्जेक्ट हो गया है। अभी तो कुछ दिनों के लिए स्पेशल आफर में 40% तक की हर खरीददारी पर छूट भी दे रहे हैं।

सेलिब्रेशन के कपड़े ऐसे और इतने कम दाम में की आप सोंच नही सकते हैं कारण पूछने पर प्रफुल्ल भाई ने कहा कि हमे ग्राहक को ध्यान में रखकर ये सुविधा देनी है और जो कपड़ा हम दे रहे हैं वही कपड़ा दादर या दूर की मार्केट में मिलेगा मगर इस भाव में नही। हमारा भाव बाज़ार की तुलना में बहुत ही किफायती है जो कस्टमर को चाहिए होता है कि पैसा भी किफ़ायती हो और क़्वालिटी भी अच्छा हो। हम क्वालिटी में भी कम्प्रोमाईज़ नही करते हैं इसके पीछे हमारा उद्देश्य यही है कि ग्राहक खुश तो हम खुश, ग्राहक की संतुष्टि में ही हमारी संतुष्टि है।

अभी भी हम अपने ग्राहकों को अपने स्टॉक के बारे में परिचय कराने का प्रयास कर रहे हैं और बात रहे हैं कि अब आपको कही दूर जाने की ज़रूरत नही है जो चाहिए अब आपको हमारे इस दुकान में वो भी रिजनेबल कीमत पर मिलेगा, और आपको कहने पर मजबूर होना पड़ेगा कि सचमुच में किफायती दाम में बेहतरीन कपड़े की दुकान है सेलिब्रेशन ।

हां जैसा कि आप सब जानते हैं मीरा रोड में फिल्मी लोग भी ज्यादा मात्रा में रहते हैं उनको यहां पर उनके मन माफिक वैरायटी के कपड़े मिलेंगें वो भी एक्सक्लुसिव। अगर आप फिल्मी हैं और अपना परिचय देते हैं तो आपको भी मिलेगा एडिशनल फायदा ऐसा हम नही बल्कि सेलिब्रेशन के मालिक प्रफुल्ल भाई का कहना है।

प्रफुल भाई जो इस शॉप के मालिक है उनका मानना है कि कम मारजीन में बेहतरीन डिज़ाइनर कपड़े अच्छी क्वालिटी के कपड़े अगर दूंगा तो मेरी ग्राहकी बढ़ेगी और वही हर बिज़नेस के लिए ज़रूरी होता है। खैर हम तो सिर्फ इतना ही कहेंगें की इनके द्वारा दिये गए छूट का सबको लाभ लेना चाहिए और आप भी लीजिये। अपने बच्चों के साथ हो जाइये तैयार और ले आईये घर पर वैरायटी के डिज़ाइनर कपड़े।

आपको बता दें इनकी शॉप रेलवे स्टेशन से वाकिंग 5 मिनट और रिक्सा से 2 मिनट की दूरी पर है। दुकान में कपड़ा देखकर आपको कहना पड़ेगा कि हां तो वैरायटी के कपड़े का स्टॉक है इनके पास वो भी अच्छे क़्वालिटी के कपड़ों का या यूं कहें जैसा नाम वैसा काम है सेलिब्रेशन का।

टेलीविज़न प्लस न्यूज़ आपको भी कहता है कि एक बार आप भी जाईये और जायजा लीजीयेे और देेखिये की हमारी बातों में कितनी सच्चाई है। मैै आपको इतना कहूंगा कि आप जाकर खुश होंगे और आपकी प्रिय शॉप्स की लिस्ट में इसका नाम होगा।

शॉपिंग के बाद का अनुुुभव हमे ज़रूर साझा करें, नीचे कॉमेंट बॉक्स में जाकर कॉमेंट करें और अपनी राय हमें देें ।

आप चाहेें तो मेल करके भी हमें बता सकते हैैं हमारा मेल आईडी है televisionplusnews@gmail.com

अगर आप व्यापारी हैं और आप भी कुछ अच्छा अपने कस्टमर को दे रहे हैं या देना चाहते हैं और हमारा ये माध्यम अच्छा लगा तो आप हमारे दिए गए मेल आईडी पर अपना मेल भेजिए या हमारे नंबर +91 8652003366 पर व्हाट्सएप करें हमारे लोग आपसे संपर्क करेंगें।

Spread the love

Written by 

Related posts

WhatsApp chat