Dharma & Karma Mira Bhayander Special 

अखिल सनातन हर हर महादेव सेवा संस्था मुंबई द्वारा तीर्थराज प्रयाग में नित्य अन्नक्षेत्र का आयोजन…

जी हां पिम्पलेश्वर महादेव मंदिर ट्रस्ट के ट्रस्टी धर्मप्रेमी श्री हर हर महादेव जी (गुरु जी) द्वारा तीर्थराज प्रयाग में माघ मेला के सुअवसर पर धर्मकार्य नित्य अन्नक्षेत्र का आयोजन 10 जनवरी से प्रारंभ हो चुका है और यह कार्यक्रम 9 फरवरी 2020 तक चलेगा। जिसमे सभी श्रद्धालुओं को ठहरने से लेकर महाप्रसाद तक कि व्यवस्था की गई है वो भी निशुल्क। इतना ही नही संस्था द्वारा इस पसंत पंचमी के शुभ अवसर पर वरिष्ठ नागरिकों के लिए मुंबई से प्रयागराज तक जाने और प्रयागराज से वापस मुंबई आने तक कि यात्रा का भी आयोजन किया गया है वो भी निशुल्क।

महादेव जी के संस्था और गुरु जी के इस पहल को विश्वधरोहर सामाजिक चेरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक श्री स्वप्निल शुक्ला ने काफी सराहनीय बताया और कहा कि ऐसे कार्यक्रमों के माध्यम से समाज के प्रेमी और इच्छुक लोग जो आने जाने में असमर्थ होते हैं उन्हें भी प्रयागराज की धरती पर पहुचाने से ले आने तक का जो कार्यक्रम है उसके लिए गुरु जी और उनकी संस्था को हम और हमारी संस्था दिल से धन्यवाद देते हैं और इतना ही नही स्वप्निल शुक्ल प्रयागराज की धरती पर पहुंच भी चुके हैं।

गुरु जी ने अपने सभी भक्तों से कहा कि आप सब प्रयागस्नान पहुंचकर इस अवसर का लाभ उठाकर पुण्य के सहभागी बनें इस बात को आप सब जानते हैं फिर भी आपको बता दें कि 15 जनवरी को मकर संक्रांति है, मौनी अमावस्या 24 जनवरी शुक्रवार तथा 30 जनवरी मंगलवार को वसंत पंचमी एवं 9 फरवरी रविवार को माघी पूर्णिमा है आप सभी शाही स्नान व विशेष भंडारा के आयोजन का हिस्सा बने और पुण्य कमाएं।

प्रयाग में आयोजन स्थल का पता भी जान लीजिये, पिम्पलेश्वर महादेव मंदिर ट्रस्ट, उत्तरी पटरी, पी.ए.सी. कैंप के बगल में, सेक्टर 5, प्रयागराज (उत्तर प्रदेश) अगर कोई असुविधा हो या कोई इससे संबंधित विशेष जानकारी हासिल करना चाहते हों तो आप इन दिए गए नम्बरों पर सम्पर्क भी कर सकते हैं। मोबाइल नंबर +91 9323699174 /+919869198209/+919321038503 हर हर महादेव

Spread the love

Written by 

Related posts

WhatsApp chat