रणबीर-आलिया की शादी की तैयारी शुरू, 40 साल बाद पुराने घर में फेरों के बाद होगी पूजा….

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग पूरी कर रहे हैं । पिछले दिनों दोनों शूटिंग के लिए मनाली गए थे । वहां से उनकी तस्वीरें भी सामने आई थीं। फिल्म के अलावा रणबीर और आलिया अपने अफेयर के चलते भी चर्चा में रहते हैं । अक्सर दोनों के शादी करने की खबर भी आती रहती है।

खबरों की मानें तो दोनों की लवस्टोरी के बारे में एक नया अपडेट आया है । उस अपडेट के अनुसार, रणबीर के पैरेंट्स नीतू और ऋषि कपूर उनकी शादी की तैयारियों में जुट गए हैं । दरअसल, ऋषि और नीतू कपूर चाहते हैं कि रणबीर और आलिया की शादी के बाद पहली पूजा उनकी कृष्णाराज प्रॉपर्टी पर हो ।

नीतू काफी आध्यात्मिक विचारों की हैं । इसी वजह से वह अपने गुरुजी की सलाह को फॉलो करना चाहती हैं। कृष्णाराज प्रॉपर्टी की बात करें तो ऋषि और नीतू ने साल 1980 में पाली हिल स्थित यह बंगला खरीदा था। ऐसे में ये कपल चाहता है कि रणबीर और आलिया की शादी के बाद की पूजा यहीं पर हो ।

पिछले दिनों रणबीर और आलिया को करीना कपूर की क्रिसमस पार्टी में देखा गया था । यहां आलिया ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची थीं । वहीं रणबीर उनके कंधे पर हाथ रखे नजर आए थे । आलिया की रणबीर की बहनों के साथ अच्छी बॉन्डिंग है । आलिया, रणबीर के परिवार के साथ अक्सर पार्टी करती दिखती हैं ।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

eleven + 13 =

WhatsApp chat