रश्मि को हुई घर की चिंता, शो से ही लेंगी लीगल एक्शन…

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई एक लंबे समय से चर्चा में हैं। बीते वीकेंड के वार में बताया गया था कि रश्मि के घर में कुछ लोग बिना उनको बताए रह रहे हैं। ये बात जानने के बाद रश्मि देसाई चिंता में पड़ गई हैं। उन्होंने इस मामले में शो में रहते हुए ही लीगल एक्शन लेने का फैसला किया है।

शो में रश्मि के साथ उनके बॉयफ्रेंड अरहान खान ने भी मौजूद हैं। कुछ दिनों पहले अरहान ने शो में दोबारा एंट्री लेते हुए रश्मि को प्रपोज़ किया था, लेकिन वीकेंड के वार में सलमान खान ने सबको बताया कि अरहान पहले से ही शादी शुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं। ये मामला यहां तक सीमित नहीं रहा। सलमान ने पिछले हफ्ते बताया कि अरहान की मां और बहन रश्मि के पीठ पीछे उनके घर में रह रही हैं। इस बात की जानकारी रश्मि देसाई को बिल्कुल भी नहीं थी।

बीते दिन दिखाया गया कि रश्मि आसिम रियाज़ और अरहान से इस मामले में बैठकर बात कर रही हैं। अरहान ने बताया कि उनकी फैमिली रश्मि के घर में नहीं ठहरी है। रश्मि ने बताया कि उन्होंने अपने घर की एक चाबी अरहान को दी थी और दूसरी चाबी अपनी केयरटेकर निधी को दी थी। तो अगर कोई घर में रह रहा है तो वो दोनों में से किसी की गलती है।

रश्मि ने बताया कि जब वो उनका एक घर विवाद हो गया था। उस समय मेरे पास घर था, ये तब की बात है जब मैं बैंकरप्ट हो गई थी, उस समय मैंने कहा था कि चलो पेपर पर काम करवा लेते हैं, और अब वो मेरी मर्जी के बिना ही घर में आ रहे हैं।

रश्मि ने इस पूरे मामले में अपनी परिवार की तरफ इशारा किया है। उन्होंने ये भी बताया कि इनसब में मेरा छोटा भाई मेरे साथ था, लेकिन वो अभी छोटा है इसलिए उसे भी भड़का दिया जाता है।

रश्मि ने पहले तो अपने पीआर से कहा कि मेरे घर के सारे ताले तुरंत बदलवा दिए जाएं, फिर कहा कि शो से ही पेपर में लिखकर देंगी कि इसमें किसी का भी हस्तक्षेप नहीं होगा।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

eighteen − 17 =

WhatsApp chat