नंदी प्रॉपर्टी ने अपने व्यवसाय का किया विस्तार, मीरा रोड के साथ साथ अब उमरौली में दूसरी ब्रांच का उद्घाटन…

ये इनके गुरुजी जिनके सानिध्य में हर काम करते हैं।

जी हां नंदी प्रॉपर्टी ने मीरा रोड में सफलता पूर्वक अपना कारोबार करते हुए अपने व्यवसाय को बढ़ाने के लिए पालघर के बाद का स्टेशन उमरौली में दूसरे आफिस का कल मुहूर्त रखा है और अपने सगे संबंधियों को आमंत्रित भी किया है, जिसमे आप भी आमंत्रित हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि नंदी प्रॉपर्टी के चेयर पर्सन मनोज द्विवेदी हैं जो बहुत ही व्यवहार कुशल और दूसरे के दुःख सुख में खड़े रहने वाले इंसान हैं इसी का नतीजा है कि वो मीरा रोड में अपना कारोबार बखूबी अच्छे तरह से चला रहे हैं और अब वो नए आफिस के साथ उमरौली में काम का विस्तार करने जा रहे हैं।

उनके व्यक्तिगत स्वभाव का परिचय दूं तो वो एक सोशल कार्यकर्ता के साथ साथ कवि भी हैं इतना ही नही वो फ़िल्म इंडस्ट्री में भी बतौर कैमरा इक्विपमेंट सप्लायर का भी काम कर चुके हैं उसमें उनको सफलत नही मिली तो उन्होंने इंतज़ार किये बगैर अपने को रियल ऐस्टेट प्रोपर्टी लाइन में इमिडीएट शिफ्ट कर लिया और अंजाम आपके सामने है कि अब एक से दूसरे आफिस का उद्घाटन कर रहे हैं।

टेलीविज़न प्लस की टीम के तरफ से उनके इस काम के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं और उज्वल भविष्य की कामना के साथ ढेर सारी बधाई। आप भी उनको उनके निमंत्रण कार्ड पर छपे नंबर पर कॉल करके उनको बधाई दे सकते हैं।

कल यानी रविवार दिनांक 8 मार्च 2020 को उमरौली में नए आफिस का उद्घाटन संपन्न होने के बाद भोजन इत्यादि का भी बंदोबस्त किए हैं अतः आप आये और उनको अपना आशीर्वाद प्यार और स्नेह प्रदान करने के साथ साथ उनके इस व्यवसाय के सफलता के लिए भगवान से प्रार्थना करें ताकि भगवान उनको इस काम में कामयाबी प्रदान करें।
धन्यवाद

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

twelve − nine =

WhatsApp chat