Red Chilly 

अलाना बोल्डनेस के मामले में अनन्या पांडे से 4 कदम आगे, गैंगरेप की भी मिल चुकी है धमकी…

https://youtu.be/_KUUkvVeFAs

बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड अनन्या कपूर की कजिन अलाना पांडे अपना बोल्ड, सेक्सी फोटोज के लिए जानी जाती हैं. अपनी बोल्डनेस के चलते वह अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई रहती हैं।

अलाना एक मॉडल हैं जो कि अधिकतर बिकिनी फोटोशूट ही करती हैं. सोशल मीडिया पर अलाना के लाखों फॉलोअर्स हैं. अपने बोल्ड अंदाज के चलते अलाना को कई पर ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है।

हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है. अलाना ने सोशल मीडिया पर हुई एक घटना साझा की है, जिसने हर किसी की हैरान करके रख दिया है. अलाना पांडे को उनकी कुछ तस्वीरों को लेकर गैंगरेप करने की धमकी भी मिली थी, साथ ही कुछ भद्दे कमेंट्स का भी सामना करना पड़ा. इस बात का खुलासा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट शेयर कर दी है।

इसके साथ ही उन्होंने लोगों द्वारा किये गए भद्दे कमेंट्स के स्क्रीनशॉट भी शेयर किये हैं। अलाना ने बताया कि एक महिला ने मेरी पोस्ट पर कमेंट किया था और कहा था कि मैं गैंगरेप के लायक हूं, क्योंकि मैंने बिकिनी में तस्वीरें साझा की थीं. इसके बाद उन्होंने मेरी मम्मी और पापा को भी कमेंट में टैग किया, जिससे वे लोग भी इसे देख सकें. काश कि मैंने स्क्रीनशॉट लिया होता उसका, लेकिन उस समय मैं बहुत गुस्से में थी और जब मैंने उसे देखा तो उसे सीधा ब्लॉक कर दिया. इंस्टाग्राम ने भी उस महिला का कमेंट डिलीट कर दिया है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

twenty + 2 =

WhatsApp chat