Red Chilly 

पत्रकारिता जगत के मशहूर बाप के डायरेक्टर बेटे ने, जब इस हीरोइन से कहा टांगे रगड़कर सेक्स करो, सबके सामने पैर खोलो, और…

बॉलीवुड की मायानगरी में ऐसे कई किस्से हैं जिन्हें सुनकर आपके होश उड़ जाए. फिल्म इंडस्ट्री में स्कैंडल की कहानी बरसों पुरानी है. एक ऐसी ही कहानी सुनने को मिली थी चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) के बारे में। जी हां बी टाउन की ऐसी अदाकारा जिसने अपनी हुस्न से लाखों दिलों को आबाद किया. मॉडलिंग की दुनिया में धमाल मचाने के बाद साल 2003 में आई फिल्म ‘हज़ारों ख्वाइशें ऐसी’ में चित्रांगदा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. इसके बाद वह शिरीष कुंदर निर्देशित फिल्म जोकर से बतौर आइटम गर्ल बड़े परदे पर तहलका मचाती हुई नजर आईं।

चित्रांगदा अक्सर मीडिया गॉसिप से दूर रहती हैं लेकिन कुछ वक़्त पहले ऐसा हुआ था जब वो चारो तरफ मीडिया में छा गईं थी. डायरेक्टर कुशान नंदी और चित्रांगदा के बीच ‘बाबुमोशाय’ के सेट पर जो हुआ वो हर कोई जानता है. चित्रांगदा ने उस फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया था जिसकी वजह एक सीन थी।

ख़बरों के मुताबिक फिल्म ‘बाबुमोशाय बंदुकबाज़’ के एक सीन में नवाज़ुद्दीन, चित्रांगदा को खींच कर बेड पर लेकर जाते हैं और उन्हें महसूस होता है की उन्हें कोई देख रहा है. इस सिन को शूट करने के दौरान डायरेक्टर फर्स्ट टेक से खुश नहीं थे और उन्होंने चित्रांगदा को कहा की वो नवाज़ के ऊपर चढ़ जाए और टांगे रगड़कर सेक्स करें।

डायरेक्टर का आर्डर सुनते ही चित्रांगदा भड़क उठी और कहा की वो ऐसा कैसे पूरे क्रू के सामने कह सकते हैं. चित्रांगदा ने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया था. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा थी कि वो कभी भूल नहीं सकती की कैसे फिल्म के डायरेक्टर ने उनसे ज़बरदस्ती सेक्स सीन शूट करवाया और सबके सामने कहा था की पैर खोलो। इस एक्ट्रेस ने अपने आइटम सॉन्ग के दम पर कई फिल्मों का बेड़ा पार किया है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

five + 3 =

WhatsApp chat