नाराज इंटरनेशनल फोटोग्राफर पर कियारा आडवाणी का कमेंट…

कुछ दिनों पहले सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने अपने 2020 के कैलेंडर को लॉन्च किया था. उनकी खींची सेलेब्रिटी फोटोज ना सिर्फ सामने आईं बल्कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुईं. ऐसे में एक फोटो जिसके चर्चे सबसे ज्यादा हुए, वो थी कियारा आडवाणी की नेकेड पोट्रेट. इस हाफ नेकेड फोटो ने खूब सुर्खियां बटोरीं तो वहीं ट्विटर पर लोगों ने इसका मजाक भी खूब उड़ाया।

बात यहीं खत्म नहीं हुई क्योंकि इसपर इंटरनेशनल फोटो की कॉपी होने का इल्जाम भी लगा है. लोगों ने इसे इंटरनेशनल फोटोग्राफर मैरी बर्श की फाेटो का कॉपी बताया. अब खुद मैरी बर्श ने इसपर कमेंट किया है.

इंटरनेशनल फोटोग्राफर मैरी बर्श ने एक यूजर के बनाए फोटोज की तुलना वाले मीम को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया. इसपर अपनी नाराजगी जताते हुए मैरी ने लिखा, ‘मैं बस इसे यहीं छोड़ रही हूं.’ इसके बाद मैरी ने डब्बू रत्नानी के बारे में फैंस के किए गए कमेंट और मैसेज को भी शेयर किया।

डब्बू रत्नानी की फोटो में आप कियारा आडवाणी को बिना कपड़ों के बस एक पत्ते से खुद को ढके देख सकते हैं. इस फोटोशूट के सामने आते ही एक यूजर ने इसपर आईडिया चोरी करने का इल्जाम लगाया था. इसके बाद कुछ और लोगों ने मीम बनाकर इस फोटो की तुलना इंटरनेशनल फोटोग्राफर मैरी बर्श के फोटोशूट से की थी. इसके बाद यूजर्स ने दूसरे का आईडिया और क्रिएटिविटी चुराने के लिए डब्बू रत्नानी को लेकर कई बातें भी बनाईं।

इस विवाद के बाद अभी तक कियारा आडवाणी और डब्बू रत्नानी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. डब्बू रत्नानी के कैलेंडर 2020 के लिए विक्की कौशल, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, आलिया भट्ट, सनी लियोनी, विद्या बालन, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन संग अन्य एक्टर्स ने फोटोशूट करवाया है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

three × four =

WhatsApp chat