फ़िल्म पृथ्वीराज में डेब्यू कर रही मानुषी अपने किरदार राजकुमारी संयोगिता को लेकर सुर्खियों में, कौन है ये मानुषी छिल्लर…

साल 2017 में व‍िश्‍व सुंदरी (मिस वर्ल्‍ड) का ख‍िताब अपने नाम करने वाली मानुषी छ‍िल्‍लर आज (14 मई) 23 साल की हो गई हैं। आज ही के दिन साल 1997 में हरियाणा के रोहतक में उनका जन्‍म हुआ था। लंबे इंतजार के बाद भारत से किसी ने इस खिताब को जीता था।जब उन्होंने इस पेजेंट में हिस्सा लिया, तब वो एक मेडिकल स्टूडेंट थी। मानुषी के पिता एक वैज्ञानिक हैं और उनकी मम्मी प्रोफेसर हैं।

मानुषी एक प्रशिक्षित कुचीपुड़ी डांसर हैं। वे नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में भी थीं। मानुषी ने मेडिकल कॉलेज में ‘मिस कैंपस प्रिंसेज’ का खिताब अपने नाम किया था और उससे पहले वह ‘मिस हरियाणा’ और फेमिना मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। मानुषी का परिवार हरियाणा से ताल्लुक रखता है और फिलहाल दिल्ली में रहता है। उन्‍होंने सोनीपत के खानपुर कलान गांव में स्थित भगत फूल सिंह गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज फॉर वुमन से एमबीबीएस की पढ़ाई की है।

छिल्लर इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। वह अक्षय कुमार संग फिल्म पृथ्वीराज में नजर आएंगी। इस फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार जहां हिंदू राजा पृथ्वीराज चौहान के किरदार में होंगे वहीं मानुषी इसमें राजकुमारी संयोगिता के रूप में दिखेंगी। फ‍िल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

मानुषी को मिस वर्ल्ड का खिताब जीते 3 साल हो गए हैं, इस बीच उनका अंदाज बिल्कुल बदल गया है। अब वे पहले से ज्यादा ग्लैमरस हो गई हैं। वह इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और खूब बिकिनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। यहां उन्‍हें 60 लाख से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं। फैंस को भी बेसब्री से उनके पर्दे पर आने का इंतजार है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

two × 3 =

WhatsApp chat