सनी लियोन को पीछे छोड़ सबसे आगे निकल गईं ये छोरी नाम है प्रियंका चोपडा…

इंडियन सेलेब्रिटीज सर्चिंग में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी प्रतिद्वंदी को ही नहीं, बल्कि कई इंडियन मेल सेलेब्स को भी पछाड़ दिया है. हाल ही में हुए एक लेटेस्ट सर्वे में ये बात सामने आई है कि सर्च इंजन पर इन दिनों इंडियन फिमेल सेलेब्स सबसे ज्यादा राज कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा जोनास, लियोनी को पीछे छोड़ कर टॉप इंडियन सेलेब सर्चर की लिस्ट में शामिल हो गई हैं. सनी लियोन सेकेंड सर्च रनरअप बनी हैं. खास बात ये है कि ये दोनों इंडियन सेलेब्स ने पापुलर इंडियन सेलेब्स को पीछे कर दिया है।

DNA में प्रकाशित खबर के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा को औसतन 39 लाख बार खोजा गया, जबकि जनवरी से अप्रैल 2020 के बीच सनी लियोन को औसतन 31 लाख बार खोजा गया है. चौंकाने वाली बात ये है कि इन दो इंडियन सेलेब ने सलमान खान और विराट कोहली को भी पीछे कर दिया है. सलमान को जहां औसतन 21 लाख बार खोजा गया वहीं विराट को 20 लाख बार खोजा गया है. मेले सेलेब्स में सलमान टॉप पर हैं और विराट सेकेंड रनरअप बने हैं।

सनी लियोनी के बाद फीमेल केटेगरी में कैटरीना कैफ टॉप थ्री में हैं. इन्हें करीब 19 लाख बार खोजा गया है, जबकि ऋतिक रोशन ने 13 लाख बार खोजा गया है और इस तरह वह तीसरे सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले इंडियन मेले सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

प्रियंका चोपड़ा के इंडियन सेलेब्रिटीज सर्चिंग में टॉप पर रहने के संबंध में बात करते हुए सेरेमश के हेड ऑफ कम्युनिकेशंस फर्नांडो अंगुलो ने कहा कि, ” हमारे रिसर्च से पता चलता है कि इंडियन सेलिब्रिटी की सर्च में सबसे ज्यादा किसी मेल सेलेब को नहीं, बल्कि फीमेल सेलेब्स को खोज गया है और वह प्रियंका चोपड़ा हैं. नहीं महिला सेलेब्स के लिए सबसे ज्यादा खोज किसी पुरुष की नहीं बल्कि एक महिला की है, जिसका नाम प्रियंका चोपड़ा है. तीन महीनों की स्टडीज के बाद यह पाया गया कि सलमान खान की तुलना में प्रियंका चोपड़ा को लगभग 20 लाख अधिक लोगों ने सर्च किया है।

सबसे अधिक खोज की जाने वाली अन्य इंडियन सेलेब्स में दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, दिशा पटानी, सारा अली खान, करीना कपूर खान, श्रद्धा कपूर और रश्मिका मंदाना शामिल हैं. दूसरी ओर, टॉप 10 में सबसे अधिक सर्च किए जाने वाले इंडियन मेले सेलेब्स में रोहित शर्मा, अल्लू अर्जुन, शाहरुख खान, टाइगर श्रॉफ, विजय देवरकोंडा, एमएस धोनी, और महेश बाबू भी शामिल हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

eight + seventeen =

WhatsApp chat