Red Chilly Travel & Tourism 

मौनी रॉय ने अपना फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करके एक बार फिर छाई हुई हैं सुर्खियों में…

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने टीवी सीरियल और फिल्म की दुनिया में बखूबी पहचान बनाई है। वैसे तो इन दिनों मौनी रॉय मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं, जिसकी कई फोटो और वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया है। इन फोटो और वीडियो में मौनी रॉय का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। अपनी फोटो में जहां मौनी रॉय पूल में बैठी नजर आ रही हैं तो वहीं वीडियो में एक्ट्रेस स्विमिंग करती भी दिखाई दे रही हैं। मौनी के इन फोटो को लेकर उनके फैंस भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं। इन फोटो और वीडियो में मौनी रॉय रेड मोनोकिनी में दिखाई दे रही हैं।

मौनी रॉय ने अपना स्विम वीडियो भी शेयर किया है और शेयर करते हुए लिखा है, “हैप्पी लव डे.” इस वीडियो के जरिए उन्होंने अपने फैंस को समुद्र के अंदर मौजूद कछुए और मछलियां भी दिखाईं। वहीं अपनी फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मैंने अपनी जगह एक अजीब पेंटिंग में ढूंढ ली है। मुझे यहां आने देने के लिए और मस्ती करने देने के लिए आपका धन्यवाद।” इसके अलावा मौनी की एक फोटो ने सबका खूब ध्यान खींचा, जिसमें एक्ट्रेस पानी में बैठकर नाश्ता कर रही हैं।

मौनी रॉय की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार के साथ ‘गोल्ड’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद 2019 में उनकी फिल्म ‘मेड इन चाइना’ और ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ रिलीज हुई थीं। इनकी इस साल आने वाली फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘मुगल’ है। फिल्मों में कदम रखने से पहले मौनी रॉय ने टीवी की दुनिया में भी अपने किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. चाहे ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ हो या ‘देवों के देव महादेव’, हर सीरियल में मौनी रॉय ने अपना किरदार बखूबी निभाया था। इसके अलावा मौनी ने ‘नागिन’ में भी अपने किरदार से खूब धमाल मचाया था या यूं कहें कि अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया था।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

seven + 12 =

WhatsApp chat