मैं हार नहीं रही हूं, मैं घर पर रह रही हूं और सामाजिक दूरी का अभ्यास कर रही हूं…अनुष्का

कोरोना वायरस बंद के कारण मिले समय का अच्छा फायदा उठाते हुए स्टार जोड़ी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लूडो खेल रहे हैं. अनुष्का ने शनिवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें वह अपने पति और माता-पिता के साथ ऑनलाइन लूडो खेलती हुई देखी जा सकती हैं।

फोटो में यह स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि विराट और अनुष्का के माता-पिता खेल में उनसे आगे हैं, जबकि अनुष्का के सभी चार पीस अभी भी घर के अंदर हैं. खुश होकर अपनी हार को मजेदार तरीके से स्वीकार करते हुए अनुष्का ने लिखा, “मैं हार नहीं रही हूं .. मैं घर पर रह रही हूं और सामाजिक दूरी का अभ्यास कर रही हूं।

विराट और अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के बीच अपनी एक्टिविटी को शेयर करते रहते हैं. अनुष्का शर्मा हाल ही में एक वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली को चिढ़ाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में अनुष्का विराट कोहली को आवाज़ देती हैं और कहती हैं, ‘कोहली..कोहली.. ए कोहली चौका मार ना, क्या कर रहा है?’ फिर विराट उनकी तरफ गुस्से में देखते हैं और बिना कुछ बोले शांत हो जाते हैं. दोनों का ये मजेदार वीडियो फैन्स के बीच तेजी से लोकप्रिय हो रहा है।

वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “मुझे लगा इन दिनों विराट कोहली क्रिकेट को बहुत ज्‍यादा मिस कर रहे होंगे, क्‍योंकि मैदान पर लाखों फैंस का उन्‍हें प्‍यार मिलता है. वो जरूर एक खास तरफ के फैन को मिस कर रहे होंगे.. तो मैंने सोचा मैं ही उन्हें ये अनुभव करवा दूं।

अनुष्का और विराट ने कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जारी लड़ाई में प्रधानमंत्री राहत कोष और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) में मदद दी है. इंडस्ट्री के एक सूत्र ने बताया कि विराट और अनुष्का ने संयुक्त रूप से इसके लिए 3 करोड़ रुपये दान किए हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

one × two =

WhatsApp chat