अनुष्‍का शर्मा के इन हॉट फोटोशूट को देखकर आप भी नही रोक पाएंगें अपनी धड़कन को, क्योंकि जब विराट…

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा कोरोना वायरस महामारी के कारण अपने अभिनय के काम से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हुए अपने फैंस व पति विराट कोहली को एंगेज रख रही हैं। इस समय फिल्‍म की शूटिंग करना तो बिलकुल भी मुमकिन नहीं है, तो कैमरा के पीछे के कुछ प्रोजेक्‍ट्स हैं, जिसने अनुष्‍का शर्मा को काम में व्‍यस्‍त कर रखा है।

कुछ समय पहले अनुष्‍का शर्मा चर्चा में आईं जब उन्‍होंने वोग इंडिया के लिए फोटोशूट के पिक्‍चर्स सोशल मीडिया पर शेयर किए। अनुष्‍का के खूबसूरत फोटोज ने न सिर्फ फैंस को प्रभावित किया, बल्कि उनके पति विराट कोहली का भी दिल जीता। कोहली ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर ही अनुष्‍का शर्मा के प्रति अपने प्‍यार को बयां भी किया।

रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्‍का शर्मा ने 39,300 रुपए वाले स्विमवीयर में फोटोशूट कराया जबकि जो शर्ट उन्‍होंने पहनी है, उसकी कीमत 1 लाख 17 हजार रुपए है।

वोग से बात करते हुए अनुष्‍का शर्मा ने खुलासा किया था कि वह कोहली से मिलने के कम मौकों को किस तरह भुनाती हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली आमतौर पर अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट कैलेंडर के कारण काफी व्‍यस्‍त रहते हैं। विरुष्‍का के नाम से मशहूर इस जोड़ी शादी के शुरुआती 6 महीनों में एकसाथ 21 दिन बड़ी मुश्किल से बिताए थे।


अनुष्‍का ने कहा था, ‘लोगों को लगता है कि मैं विराट से मिलने या वो मुझसे मिलने आता है, तो हम छुट्टी पर होते हैं, लेकिन यह सच नहीं है। हम दोनों में से कोई एक हमेशा काम पर होता है। हमारी शादी के शुरुआती 6 महीनों में तो हम केवल 21 दिन साथ गुजार पाए थे। जी हां, मैंने दिन गिने थे। इसलिए जब मैं उनसे विदेश में मिलने जाती हूं, तो हमारी कोशिश दिन में एक बार साथ भोजन करने की होती है। यही हमारे लिए सबसे विशेष समय होता है।


अनुष्‍का शर्मा ने कोरोना वायरस महामारी के कारण लोगों को हो रही परेशानी के प्रति संवेदना प्रकट की थी। उन्‍होंने कहा था, ‘मैंने पिछले कुछ महीनों में जो असुविधाएं झेली तो इसकी तुलना उन लोगों से कर सकती हूं, जिनके ऊपर ज्‍यादा असर पड़ा होगा। लोग अपने घर नहीं लौट पा रहे हैं। कुछ लोगों की कमाई रुक गई। कुछ लोग भूख से परेशान हैं तो दुर्भाग्‍यवश कई लोग बीमारी से ग्रसित हो चुके हैं। मैं हमेशा से वास्‍तविक रही हूं, लेकिन मुझे अब जिंदगी के मायने ज्‍यादा समझ आने लगे हैं।

जहां एक्‍ट्रेस इस समय अपने पति विराट कोहली के साथ क्‍वालिटी समय बिता रही हैं, वहीं वो ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स के लिए कंटेट बनाने में भी व्‍यस्‍त हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

six − three =

WhatsApp chat