एक बार फिर सारा अली खान इंस्टाग्राम पर सुर्खियों में…

एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वह अपने भाई इब्राहिम और मां अमृता सिंह के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. लेकिन इस बार अपने भाई के साथ एक तस्वीर को लेकर वह ट्रोल हो गईं. दरअसल, सारा के भाई इब्राहिम का जन्मदिन 5 मार्च को होता है. सारा ने इब्राहिम को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक तस्वीर पोस्ट की और इसके कैप्शन में लिखा, हैप्पी बर्थ डे भाई. मैं तुमसे इतना प्यार करती हूं कि तुम्हें इसका अंदाजा भी नहीं है और आज मैं तुम्हें बेहद मिस भी कर रही हूं. काश, तुम मेरे साथ होते।

लेकिन इस तस्वीर में सारा ने बिकिनी पहनी हुई थी और यही बात यूजर्स को पसंद नहीं आई. एक यूजर ने लिखा, भाई के साथ ऐसी तस्वीर कौन पोस्ट करता है दीदी. वहीं एक अन्य यूजर ने ये तक कह दिया कि ये ज्यादा हो गया।

सारा ने इब्राहिम के साथ ऐसी दो तस्वीरें शेयर की हैं. वह हाल ही में अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ मालदीव ट्रिप पर गई थीं और ये तस्वीर उसी ट्रिप की है. सारा इस तस्वीर को लेकर ट्रोल हो रही हैं और यूजर्स का कहना है कि कम से कम बर्थ डे विश करने के लिए उन्हें ऐसी तस्वीर नहीं चुननी चाहिए थी. हालांकि कई यूजर्स ने सारा का बचाव किया और कहा कि तहजीब आंखों में होनी चाहिए।

काम की बात करें तो हाल ही में सारा अली खान की फिल्म ‘लव आजकल’ रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन हैं. फिल्म की काफी चर्चा थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं सकी. अब उनकी अगली फिल्म वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर वन’ है. इसके डायरेक्टर डेविड धवन हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

two + four =

WhatsApp chat