बेहरीन से लौटा कोरोना का संदिग्ध मरीज आज़मगढ़ ज़िला अस्पताल से फरार…

कोरोना के संक्रमण की शंका में जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया मरीज फरार हो गया। काफी तलाश के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो एसआईसी ने उसके खिलाफ शहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करायी है।

मऊ जनपद के रानीपुर थाना क्षेत्र के फत्तेपुर गांव निवासी सुनील रोजी रोटी के लिए खाड़ी देश बहरीन में नौकरी करता था। पूरी दुनियां में कोरोना के प्रसार को देखते हुए उसे वापस भारत भेज दिया गया था। 21 मार्च को वह बहरीन से घर पहुंचा। पिछले कई दिनों से वह सर्दी, जुकाम व बुखार से पीड़ित था। बुधवार को वह मंडलीय जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए आया था।


चिकित्सकों ने प्राथमिक जांच के बाद उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया। अभी चिकित्सक उसका ब्लड सेंपल लेने की तैयारी कर ही रहे थे कि वह वार्ड खोलकर फरार हो गया। जब डाक्टर सेंपल लेने पहुंचे तो उसे गायब देख सन्न रह गए। इसकी जानकारी प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक को दी। उन्होंने शहर कोतवाली को सूचित किया। पुलिस ने उसे ढ़ूढने का काफी प्रयास किया लेकिन कहीं पता नहीं चला।

पुलिस ने युवक के खिलाफ महामारी एक्ट 1897 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। साथ ही इसकी सूचना मऊ पुलिस को भी दे दी गयी है। दोनों जिलों की पुलिस युवक की तलाश में जुटी है मगर अभी तक कामयाबी नही मिल पाई है। जबकि योगी जी की व्यवस्था इतनी दुरुस्त और चौकस है कि परिंदों को पर मारने में भी तकलीफ हो रही है, योगी जी के काम की कितनी भी सराहना की जाय कम है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

twelve − 10 =

WhatsApp chat