हरियाणा की देसी क्वीन (डांसिंग स्टार) सपना चौधरी ने कर ली गुपचुप सगाई, ये उनके फ़ैन्स के लिए हुआ सरप्राइज…

हरियाणा की देसी क्वीन और डांसिंग स्टार सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के लाखों फैंस का दिल टूटने वाला है. एक खबर मीडिया में छाई हुई है कि अदाकारा ने गुपचुप सगाई कर ली है. हालांकि इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ पर मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से छपी रिपोर्ट के मुताबिक- वह अपने को-स्टार और हरियाणा के एक्टर कम सिंगर वीर साहू (Veer Sahu) को डेट कर रही हैं. वीर साहू को हरियाणा में बब्बू मान के नाम से जाना जाता है. खबरों के मुताबिक- दोनों शादी करने की तैयारी में हैं, हालांकि शादी को लेकर डेट अभी कंफर्म नहीं हुई है।

https://youtu.be/25LsuPfEcIs

सपना और वीर की दोस्ती की बात करें तो दोनों एक इवेंट के दौरान मिले थे. इससे पहले खुद अदाकारा ने को स्टार वीर साहू की एक इंटरव्यू में जमकर तारीफ की थी. वीर भी सपना की खूब तारीफ करते हैं. दोनों एक दूसरे की तारीफ करते-करते दिल दे बैठे।

एक इंटरव्यू के दौरान भी सपना चौधरी ने बताया था कि वीर साहू से मेरी पहली मुलाकात 2015-16 में एक इवेंट के दौरान हुई थी. वो पहली मुलाकात में खड़ूस लगे थे, हालांकि बाद में हम दोनों अच्छे दोस्त बन गए. वहीं वीर ने भी एक इंटरव्यू के दौरान कहा था सपना चौधरी उनके लिए सपना नहीं हैं. दोनों कई बार साथ में भी दिखे हैं. सपना चौधरी हरियाणा की स्टार डांसिंग कलाकार हैं, जिनके ठुमकों पर पूरा हिन्दुस्तान झूमने लगता है।

सपना चौधरी ‘सॉलिड बॉडी’ से चर्चा में आई थीं. वह 12 साल की उम्र से ही रागिनी गायक के तौर पर परफॉर्म करती थीं. सपना के पिता की मौत जब छोटी थीं, तभी हो गई थी. इसके बाद परिवार को चलाने की जिम्मेदारी सपना ने अपने कंधों पर उठा ली. ‘बिग बॉस’ में आने के बाद तो सपना का ग्राफ एकदम से ऊपर चला गया. उन्होंने कई फिल्मों और आइटम नंबर्स में काम किया. आज भी सपना स्टेज पर डांस करने उतरती हैं तो भीड़ को संभालना मुश्किल हो जाता है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

18 − 8 =

WhatsApp chat