सत्ताधारी बूथ अध्यक्ष पर जबरन चार दिवारी गिराने का आरोप, सम्मनपुर थाना क्षेत्र का मामला…

अम्बेडकरनगर। जिले में भाजपा नेताओं की गुंडई और दबंगई थमने का नाम नहीं ले रही है। समय समय पर यहां के सत्ता धारी दल के नेताओं के काले कारनामे सामने आते रहे हैं। सम्मनपुर थाना क्षेत्र कजपुरा गांव में दबंग भाजपा नेताओं ने रात के अंधेरे में एक ऐसा ही कारनामा कर डाला जिससे योगी सरकार की मंशा तार-तार हो गई है।

यहाँ पर अपनी बाकायदा वसीयत शुदा जमीन पर पीड़ित अरविन्द ने चार दीवारी का निर्माण करवाया था परन्तु इसी जमीन पर भाजपा नेता व बूथ अध्यक्ष सुभाष व पंकज वर्मा की नजर लगी हुई थी। जमीन पर कब्जा कर पाने में विफल इन भाजपा नेताओ ने कुछ अन्य दबंगों के साथ मिलकर रविवार की रात दीवार को गिरा दिया तथा अपनी जमीन में सो रहे लोगो को मार पीटकर भगा दिया और सारा सामान तहस नहस कर डाला।

भाजपा नेता उसी जमीन के कुछ हिस्से पर अपने कब्जे का दावा कर रहा है लेकिन सवाल यह है कि अगर सब कुछ सही था तो दीवार को रात में चुपके से गिराने का क्या औचित्य था। सूत्रों की माने तो जमीन बेशकीमती होने के कारण कुछ बड़े भाजपा नेता भी लाइन में लगे रहे । यदि सत्ता की दबंगई में यही होता रहा तो लोगो को न्याय मिल पाना सम्भव नही हो सकेगा। थानाध्यक्ष सम्मनपुर ने बताया कि रात में दीवार गिराने का प्रकरण संज्ञान में है जिसपर दबंगो के खिलाफ आवश्यक विधिक कार्यवाई की जा रही है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

20 + three =

WhatsApp chat