Khabar toh Banti hai silver screen 

संजय लीला भंसाली की फिल्म में इस बार भी नजर आएंगे रणवीर सिंह और यह फ़िल्म 2021 में होगी रिलीज…

फिल्म निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली ने इस दीवाली प्रशंसकों को सरप्राइज दिया. ये सरप्राइज एक फिल्म की घोषणा के साथ दी गयी जो संगीत के एतिहासिक पात्र बैजू बावरा पर आधारित होगा. अपनी नयी और महात्वाकांक्षी प्रोजेक्ट की घोषणा के साथ भंसाली ने निश्चित रूप से सिनेप्रेमियों को उत्साहित कर दिया है. इससे पहले भी संजय एक दिलचस्प विषय पर फिल्म बना रहे हैं जिसका नाम गंगूबाई काठियावाड़ी है. इस फिल्म में प्रतिभाशाली अभिनेत्री आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं.

संजय लीला की इस नई फिल्म से जुड़ी खबरों के मुताबिक मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह को फिल्म में बैजू बावरा के लीड रोल के लिए अप्रोच किया गया है. गली बॉय फेम रणवीर सिंह इससे पहले भी संजय लीला भंसाली के साथ बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला-रामलीला और पद्मावत में साथ काम कर चुके हैं.

जाहिर है कि प्रशंसक एक बार फिर दोनों को साथ काम करते हुए देखने का इंतजार कर रहे होंगे. रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन को फिल्म में तानसेन की भूमिका निभाने का ऑफर दिया गया था जिसे अजय ने कथित तौर पर ठुकरा दिया.

बैजू बावरा के बारे में बात करते हुए संजय लीला भंसाली ने कहा कि ये मेरा महात्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है. उन्होने जानकारी दी कि गंगूबाई काठियावाड़ी का काम पूरा करने के बाद वो इस प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू करेंगे. कहा जा रहा है कि ये म्यूजिक पर आधारित फिल्म होगी जो 2021 में दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म का शीर्षक और रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है इसलिए इसे लेकर सिनेजगत में अटकलों का बाजार भी गर्म हो गया है।

Spread the love

Related posts

Leave a Comment

sixteen + eleven =

WhatsApp chat