रेस्टोरेंट में किसको किसने मारा थप्पड़, और किसने कहा इस बार तो मैं तुम्हे छोड़ रही हूं मगर अगली बार नहीं छोडूंगी…

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्‍टेंट रही रश्मि देसाई ने टीवी इंडस्‍ट्री में अपने कास्‍टिंग काउच पर एक बड़ा खुलासा किया है. टीवी सीरियल में महज 16 साल में काम शुरू करने वाली एक्‍ट्रेस ने कई हिट सीरियल में काम कर अपनी लंबी फैन फॉलोइंग हासिल की है।

उनका ‘उतरन’ सीरियल का ‘तप्‍पू’ का किरदार फैंस को इतना पसंद आया था कि कई घरों में तो उन्‍हें इसी नाम से जाना जाता था. साथ ही उन्‍होंने ‘दिल से दिल तक’ में भी अपने अभिनय से अपने फैंस का दिल जीता था. आपको शायद यह पता नहीं होगा कि उन्‍होंने भोजपुरी के कई फिल्‍मों में भी काम किया है. लेकिन इतनी बड़ी एक्ट्रेस को भी कास्टिंग काउच से गुजरना पड़ा था।

एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने कहा, “मुझे अब भी याद है कि किसी ने मुझसे कहा था. अगर मैंने कास्‍टिंग काउच से होकर नहीं गुजरी तो मुझे काम मिलना बंद हो जाएगा. उसका नाम सूरज था. मुझे नहीं पता कि वो इस वक्‍त कहां है. लेकिन जब हम पहली बार मिले थे तो उसने मुझसे फिगर के बारे में पूछा. मुझे उस वक्‍त इसके मतलब के बारे में नहीं पता था. मैंने उससे साफ कह दिया कि मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता. वह मेरी जिंदगी मे पहला इंसान था जिसने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की थी।

रश्मि ने कहा कि उस आदमी ने उन्‍हें कॉल कर उन्‍हें ऑडिशन के लिए बुलाया था. उन्‍होंने कहा, “एक दिन उसने मुझे कॉल कर मुझे ऑडिशन के लिए बुलाया मैं काफी उत्‍सुक थी. मैं पहुंच गई और वहां उसके अलावा कोई नहीं था. वहां कोई कैमरा भी नहीं था. उसने जबरदस्‍ती मुझे ड्रिंक पिलाने की कोशिश की थी. मुझे याद है मैं उससे लगातार ये कहती रही कि मुझे ये नहीं करना. ढाई घंटे के बाद मैं किसी तरह वहां से बाहर निकली और फौरन अपनी मां के पास गई और इस बारे में उनसे सब कह दिया।

रश्मि ने बताया कि उनकी मां यह कभी नहीं चाहती थी कि वह इस इंडस्‍ट्री में काम करें. उनकी मां ने उस आदमी को फोन किया और उससे मिलने के लिए रेस्‍टोरेंट में बुलाया. अगले दिन रश्मि की मां उससे मिलने गईं और बीच रेस्‍टोरेंट में उसे थप्पड़ मारा. उन्‍होंने कहा, “मेरी मां ने उससे कहा मेरी बेटी के साथ दोबारा ऐसी हरकत करने की हिम्‍मत मत करना. इस बार मैं तुम्‍हें छोड़ रही हूं अगली बार नहीं छोड़ूंगी।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

15 − five =

WhatsApp chat