सेक्स रैकेट चलाने वाला आरोपी फोर स्टार होटल से रंगे हाथ गिरफ्तार…

महाराष्ट्र पुलिस ने जुहू स्थित एक चार सितारा होटल में चलने वाले सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. उस पर बड़े-बड़े लोगों के बीच सेक्स रैकेट चलाने का आरोप है।

फ़िल्म इंडस्ट्री में प्रोडक्शन मैनेजर के तौर पर काम करने वाला ये आरोपी कथित रूप से सेक्स रैकेट में शामिल रहने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी जुहू स्थित उपनगरीय इलाके में कथित रूप से एक चार सितारा होटल में चल रहे इस रैकेट के मामले में पकड़ा गया है. जुहू पुलिस ने इसकी जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सामाजिक सेवा (एसएस) शाखा ने जेड लक्जरी रेजिडेंसी होटल पर शुक्रवार को छापा मारा और प्रोडक्शन मैनेजर राजेश कुमार लाल को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि छापेमारी से उज्बेकिस्तान की दो लड़कियों को वहां से बचाया गया. उन्होंने ये भी बताया कि इससे पहले 23 दिसंबर को एस एस शाखा ने इसी होटल से सेक्स रैकेट में शामिल तीन महिलाओं को भी बचाया था।

अधिकारी ने बताया कि अपराध शाखा को इस बात की जानकारी मिली थी जरीना नामक उज्बेक महिला राजेश लाल की मदद से विदेश से ही वेश्यावृत्ति का धंधा चला रही है।

उन्होंने बताया कि वह वह विदेशी महिलाओं को होटलों में भेजती थी और प्रति ग्राहक 80 हजार रुपये वूसलती थी. लाल को संबधित धाराओं के अधीन गिरफ्तार किया गया है.

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

fourteen − eight =

WhatsApp chat