शाहिद कपूर अपने पिता पंकज कपूर के साथ करने जा रहे हैं सिल्वर स्क्रीन पर वापसी…

जी हां..शाहिद कपूर अपने पिता पंकज कपूर के साथ फिर एक बार सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं। दोनों पिछली बार साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘शानदार’ में नजर आए थे। इसके अलावा पिता-पुत्र फिल्म ‘मौसम’ में भी स्क्रीन साझा कर चुके हैं। अब इतने सालों बाद दोनों अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ में एक साथ दिखाई देंगे।

यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसमें शाहिद क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं पंकज कपूर, शाहिद के कोच के किरदार में नजर आएंगे।

फिल्म के बारे में पंकज कपूर ने बताया की ‘जर्सी’ भावनाओं से प्रेरित एक मजबूत कहानी है। शाहिद के साथ काम करना हमेशा दिलचस्प रहा है। मैं भावनाओं को खूबसूरती से बड़े पर्दे पर पेश करने की उनकी क्षमता का प्रशंसक हूं।

इस फ़िल्म के डायरेक्टर गौतम तिन्नानुरी ने भी पंकज कपूर के फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर खुशी जाहिर करते हुए बताया, ‘पंकज सर कमाल के अभिनेता हैं। हम उनका काम देखते हुए बड़े हुए हैं। उनको डायरेक्ट करना एक बहुत बड़ा सम्मान होगा। मैं जानता हूं कि एक ‘गुरु’ के रोल में वह पूरी तरह से फिट बैठते हैं।

यह फिल्म तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को समीक्षकों ने काफी अच्छी प्रतिक्रिया दी थी। फिल्म का निर्देशन तेलुगू ‘जर्सी’ के निर्देशक गौतम तिन्नानुरी ही कर रहे हैं। फिल्म में शाहिद के अपोजिट मृणाल ठाकुर नजर आने वाली हैं। दर्शक उन्हें ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ और ‘लव सोनिया’ जैसी फिल्मों में देख चुके हैं।

शाहिद पिछले करीब दो महीने से क्रिकेट की बारीकियां सीख रहे हैं और मैदान में जमकर पसीना बहा रहे हैं। अब उम्मीद जताई जा रही है कि वह अगले सप्ताह से चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

20 + fifteen =

WhatsApp chat