ऋतिक रोशन के साथ कियारा आडवाणी हुई इन, और कृति सेनन हुई आउट! क्या है इसके पीछे की वजह…

ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म पर हर किसी की नजर है। टाइगर श्रॉफ के साथ बीते साल आई ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘वॉर’ के बाद हर किसी की नजर उनकी अगली फिल्म पर हैं। मगर सुपरस्टार ने अभी तक अपनी अगली फिल्म का ऐलान नहीं किया है। बावजूद इसके कयासों का बाजार गर्म हैं कि एक्टर अपनी अपनी सुपरहिट फिल्म फ्रेंचाइजी कृष 4 (Krissh 4) पर ही काम कर रहे हैं औऱ इस फिल्म की तैयारी जोरशोर से चल रही है। अब हाल ही में खबर सामने आ रही है कि सुपरस्टार ऋतिक रोशन की अगली फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस के नाम पर भी मोहर लग गई है।

खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए निर्माता-निर्देशकों ने कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के नाम को फाइनल किया है। इससे पहले इस फिल्म में कृति सेनॉन की एंट्री को लेकर चर्चाएं गर्म थी। मगर अब निर्माता अदाकारा कियारा आडवाणी के नाम को लॉक करने वाले हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो सूत्र ने इस बारे में बताते हुए कहा है, ‘कियारा आडवाणी को कृष 4 में लेने की बात चल रही है। इस फिल्म में दो हीरोइनें चाहिए थीं। पहले नंबर पर कृति सेनॉन के ही नाम को फाइनल किया गया था। मगर उनके हाथों में अभी 5 फिल्में हैं। जिन्हें वो साइन कर चुकी हैं। उनकी डेट डायरी पूरी तरह से फुल है। इसके बाद कियारा के नाम पर विचार किया जा रहा था। वो बहुत प्यारी हैं, साथ ही अच्छी एक्ट्रेस भी हैं और उनकी और ऋतिक रोशन की जोड़ी ऑन स्क्रीन भी एकदम फ्रेश रहेगी। अभी रोशन परिवार कियारा से बातचीत के स्तर पर हैं और जल्दी ही बाकी फॉर्मेलिटीस भी पूरी कर ली जाएंगी।

आपको बता दें कि कबीर सिंह और लक्ष्मी के बाद कियारा आडवाणी के हाथ कई अच्छी फिल्में हैं। अदाकारा जल्दी ही इंदु की जवानी में दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा उनके हाथ रयूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह भी है। तो वहीं, कार्तिक आर्यन के साथ भूल भूलैया 2 में भी नजर आएंगी।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

3 × 5 =

WhatsApp chat