आर्या बनर्जी की संदिग्ध हालात में मौत! घर में मिला शव…

‘द डर्टी पिक्चर’ और ‘एलएसडीः लव सेक्स और धोखा’ समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की संदिग्ध अवस्था में मौत गई है. वह दक्षिण कोलकाता के जोधपुर स्थित अपने आवास पर शुक्रवार को मृत पाई गईं. हालांकि उनकी मौत किस तरह हुई, इसका पता अभी तक नहीं चला है।

पुलिस, इमारत की तीसरी मंजिल पर स्थित एक्ट्रेस के फ्लैट का दरवाजा तोड़ कर भीतर घुसी, तो बेडरूम में 33 वर्षीय बनर्जी का शव पाया. उनकी घरेलू सहायिका ने सुबह जब फ्लैट की घंटी बजायी, तो उसे कोई जवाब नहीं मिला. जिस पर उसे संदेह पैदा हुआ और उसने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी।

इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. घरेलू सहायिका ने कहा कि आर्या अकेली रहती थी और किसी से ज्यादा मेलजोल नहीं रखती थी. पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और फॉरेंसिक टीम ने अभिनेत्री के कमरे से नमूने एकत्र किये हैं. पुलिस इस मामले को फिलहाल आत्महत्या का मामला मान रही है. आगे की कार्रवाई वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद करेगी।

+918452003366

आपको यह भी बता दें कि आर्या बनर्जी बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं. उन्होंने विद्या बालन स्टारर ‘डर्टी पिक्चर’ में एक अहम रोल निभाया था. इस फिल्म में आर्या ने ‘शकीला’ नाम एक यंग गर्ल का किरदार निभाया था. इससे पहले उन्हें दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘लव, सेक्स और धोखा’ में मृगनयना बिस्वास के किरदार में देखा गया था। वह दिवंगत सितार वादक निखिल बंद्योपाध्याय की बेटी थीं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

two × one =

WhatsApp chat