silver screen 

मुंबई के धारावी इलाके में कोरोना वायरस महामारी के मामले शून्य आने पर अजय देवगन ने जाहिर की खुशी, उन्होंने ट्विटर…

जब देश पर कोरोना वायरस महामारी का संकट गहराया था उस दौरान मदद करने के लिए सबसे पहली कतार में नजर आने वाले स्टार्स में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) भी थे. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान जहां लोगों की आर्थिक मदद की वहीं प्रधानमंत्री राहत कोष में भी योगदान देकर तारीफें पाई थीं. अब अजय देवगन इस महामारी से जुड़ी एक खबर पाकर काफी खुश हैं।

मुंबई के धारावी इलाके में कोरोना वायरस महामारी के मामले शून्य हो चुके हैं. इस बात पर बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने खुशी जाहिर की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘क्रिसमस खुशी लेकर आया है. धारावी में कोविड-19 केस जीरो हो चुका है।

स्वास्थ्य कर्मियों ने कहा है कि एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती धारावी में शुक्रवार को कोविड-19 के मामलों की संख्या शून्य तक पहुंच चुकी है. 1 अप्रैल में यहां कोरोना का साया पड़ने के बाद यह पहली दफा है, जब यह जगह कोरोना के प्रकोप से मुक्त हो चुका है।

अभिनय की बात करें, तो अजय की फिल्म ‘मैदान’ अगले साल 15 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. इसे दशहरे के मौके पर रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा अजय ‘मेडे’ में भी नजर आने वाले हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह भी हैं।

खबर यह भी है कि अजय ने साल 2019 में आई तेलुगू क्राइम कॉमेडी ‘ब्रोचेवारेवरूरा’ के हिंदी रीमेक के राइट्स भी खरीद चुके हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

5 × three =

WhatsApp chat