15 अगस्त को रिलीज हो सकती है डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड की ये 2 फिल्में…

लॉकडाउन लगने के बाद से ही सभी सिनेमा हॉल बंद हो गए थे और बड़ी बड़ी फिल्मों को भी रिलीज करने के लिए डीजल प्लेटफार्म का सहारा लिया जा रहा है। अब दर्शक ऐसे में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही अपनी नजर गड़ाए बैठे हैं तो आइए डिजिटल प्लेटफार्म पर आने वाली कुछ फिल्मों के बारे में बताते हैं।

वैसे तो कोई अभी अधिकारी के जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि इस फिल्म को 15 अगस्त को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है। अभी सभी सिनेमा हॉल बंद है और कोई भी चांस अभी सिनेमा हॉल के खुलने का नहीं दिखाई दे रहा है अब ऐसे में इस फिल्म को रिलीज करने में और देरी नहीं की जा सकती है। खबरों की मानें तो अक्षय कुमार की फिल्म को 15 अगस्त को रिलीज करने की तैयारी की जा रही है 15 अगस्त के दिन या फिल्में डीजल प्लेटफार्म पर दर्शकों को देखने को मिल सकती है। लेकिन एक बार फिर कहना चाहेंगे इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं सामने आई है कहा जा रहा है कि जून के अंत तक इस फिल्म को लेकर अधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी।

बॉलीवुड की फिल्म को पिछले साल 15 अगस्त को सिनेमा हॉल में रिलीज किया जा रहा था लेकिन अचानक लॉकडाउन लगने की वजह से फिल्म को रिलीज नहीं किया जा सका और 2021 में भी अभी तक लोगों को खुले नहीं थे। जिसकी वजह से सभी सिनेमा हॉल भी बंद है तंग आकर आखिरकार इस फिल्म के डिजिटल राइट्स को मेकर्स ने डिजनी प्लस हॉटस्टार को बेच दिया गया। अब डिजनी प्लस हॉटस्टार के हाथ में यह फिल्म आ गई है। और मिल रही ताजा रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को 15 अगस्त के दिन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

12 − 8 =

WhatsApp chat