silver screen 

सलमान के भाई सोहेल उनके बेटे निर्वान और अभिनेता अऱबाज खान के खिलाफ खार पोलीस स्टेशन में FIR…

(BMC) ने अभिनेता सलमान खान के भाई सोहेल खान उनके बेटे निर्वान और अभिनेता अऱबाज खान के खिलाफ FIR दर्ज कराया है। इन तीनों पर कोविड-19 को लेकर बनाए गए जरुरी सरकारी नियमों के उल्लंघन का आरोप है। बताया जा रहा है कि यह तीन 25 दिसंबर को दुबई से लौटे थे। इन तीनों को एक होटल में क्वारन्टीन रहने के लिए कहा गया था। लेकिन बताया जा रहा है कि यह सभी अपने घर चले गए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह एफआईआर मुंबई में खार पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है। आपको बता दें कि कोरोना महामारी से बचाव को लेकर जो जरुरी नियम-कानून बनाए गए हैं उसके मुताबिक यूके और यूएई से लौट कर भारत आने वाले लोगों को 7 दिनों के लिए क्वारन्टीन में रहने के निर्देश सरकार ने दिये हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन तीनों के लिए बायकूला के Richardson & Crudas में 9 जनवरी तक रहना था। लेकिन यह सभी होटल छोड़ कर अपन घर चले गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस होटल में इनके रूकने का इंतजाम किया गया था वहां से इन तीनों ने अगले ही दिन यानी 26 दिसंबर को चेक आउटर कर लिया था।

सोहेल के खिलाफ धारा 188 और 269 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले में तकरीबन एक सप्ताह तक जांच चली और तीनों के बयान के बाद लापरवाही उजागर होने पर पुलिस ने यह केस दर्ज किया है। यह भी बताया जा रहा है कि सोहेल खान, उनके बेटे निर्वान और अरबाज खान इन तीनों में से किसी में भी कोरोना वायरस के लक्षण तो नहीं पाए गए हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

10 − seven =

WhatsApp chat