silver screen 

रेप विक्टम से पूछे गए ऐसे सवाल, फ़िल्म का सीन जब हुआ वायरल, तो निर्देशक हुए गिरफ्तार, अब…

एक बांग्लादेशी फिल्म निर्देशक (Bangladeshi Film Director) को कथित तौर पर अपनी नई फिल्म में दुष्कर्म पीड़िता से पूछताछ के दृश्य को लेकर गिरफ्तार किया गया है. इस दृश्य को लेकर पुलिस बल में भारी नाराजगी है. शाकिब खान अभिनीत ‘नबाब एलएलबी’ (Nabab LLB) का पहला भाग, एक फिक्शनल कोर्टरूम ड्रामा है जो दुष्कर्म के बारे में और पीड़िताओं के साथ कैसा सलूक किया जाता है, किस तरह से पूछताछ की जाती है, इस बारे में है. इसे दिसंबर के मध्य में एक स्थानीय स्ट्रीमिंग सर्विस पर जारी किया गया था।

अनोन्नो मामून (Anonno Mamun) द्वारा निर्देशित फिल्म का दृश्य पिछले सप्ताह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. केस को संभालने को लेकर पुलिस की आलोचना हुई।

‘वियोन्यूज डॉट कॉम’ के मुताबिक, फिल्म के दृश्य को लेकर पुलिस महकमा नाराज हो गया. फिल्म में पुलिसकर्मियों की भूमिका निभाने वाले कलाकारों मामून और शाहीन मृदा को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

ढाका मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने अपने न्यूज पोर्टल पर कहा, ‘फिल्म के दृश्य में अधिकारी पीड़िता से बहुत ही आक्रामक तेवर और आपत्तिजनक भाषा में पूछताछ कर रहा था जो स्वस्थ मनोरंजन के विपरीत है और जनता के बीच पुलिस के बारे में नकारात्मक धारणा पैदा करेगा।

https://youtu.be/6nQ-4MtqeRM

बयान में आगे कहा गया कि दोनों को ऐसी अपमानजनक और आपत्तिजनक बातचीत वाली फिल्म में अभिनय करने के लिए गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने कहा कि उन्हें शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया और उन पर पोर्नोग्राफिक कंटेंट के साथ फिल्म बनाने का आरोप लगाया गया, जिसमें यौन उत्पीड़न को दर्शाया गया था।

अधिकारियों ने कहा कि वे दुष्कर्म पीड़िता की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री अर्चिता स्पर्शिया को भी गिरफ्तार करने की जुगत में हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

14 + 16 =

WhatsApp chat