silver screen 

उर्मिला मातोंडकर के ऑफिस खरीदने पर कंगना ने खुद को ‘बेवकूफ’ क्यों कहा? क्या…

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट हर मुद्दे पर बेबाकी से राय रखती हैं। एक्ट्रेस नेता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी को हमेशा आड़े हाथों लेती हैं। इस बार उन्होंने एक्ट्रेस और शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर पर हमला बोला है। एक्ट्रेस ने पिछले कई हफ्तों से कंगना लगातार सेलेब्स पर निशाना साध रही हैं, वहीं उर्मिला भी उन पर तंज कसने का मौका नहीं छोड़ रही है।

उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में कांग्रेस छोड़ा शिवसेना ज्वॉइन कर ली। शिवसेना ज्वॉइन करने के बाद एक नया ऑफिस खरीद लिया है। उन्होंने 3 करोड़ का नया ऑफिस लिया है। अब उनके इस नए ऑफिस पर कंगना रनोट ने निशाना साधा है।

कंगना ने चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें बीजेपी का साथ देने का कोई फायदा नहीं हुआ है, लेकिन उर्मिला को कांग्रेस की वजह से काफी फायदा हो गया। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘उर्मिला जी मैंने खुद की मेहनत से घर बनाए थे, कांग्रेस उन्हें तोड़ रही हैं। बीजेपी को खुश करके उनके हाथ सिर्फ 25-30 केस लगे हैं, काश मैं भी आपकी तरह समझदार होती तो कांग्रेस को खुश करती है।

कंगना आगे कहती हैं कि ‘वो तो सही में बेवकूफ निकलीं। नहीं?’ कंगना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके इस बयान पर फैंस तो खूब मजे ले रहे हैं।

कंगना का उर्मिला के प्रति ये गुस्सा हैरान नहीं करता है। हाल ही में जब कंगना रनोट ने मुंबई की तारीफ की थी। तब उर्मिला ने कहा था कि ‘सिर के बल गिरी हो क्या?

इससे पहले भी जब कंगना ने मुंबई की तुलना पाक्सितान अधिकृत कश्मीर से की थी तो भी उर्मिला ने एक्ट्रेस की कड़े शब्दो में निंदा की थी। ऐसे में अब कंगना के ये ट्वीट भी हैरान नहीं करते हैं।

कंगना रनोट ने बॉलीवुड के उन सेलेब्स पर भी हमला बोला है, जिन्होंने शाहीन बाग और जेएनयू छात्रों का समर्थन किया था। उन्होंने उन तमाम सेलेब्स को आतंकवादी बता दिया है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

one + 15 =

WhatsApp chat