silver screen 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान के बेटे जुनैद खान अब अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म “महाराजा” की शूटिंग शुरू कर दीए…

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान जहां इन दिनों अपनी अगली फिल्मों में व्यस्त है। वहीं आमिर खान के बेटे जुनैद खान बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने वाले है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जुनैद खान अब अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। जुनैद खान की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म महाराजा है। जिसकी शूटिंग आज से शुरू हो चुकी है। इस बात की जानकारी खुद जुनैद खान की बहन इरा खान ने दी है। अगर हम फिल्म की बात करें महाराजा फिल्म की तो ये एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म होने वाली है। जिसमें जुनैद खान गुजरात के एक पत्रकार और समाज सुधारक करसनदास जी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो चुकी है। शूटिंग से पहले जुनैद खान की बहन इरा खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए उनको बधाई दी है। इरा खान ने कैप्शन में लिखा कि, जुनून या उसका पहला प्ले। आज उसकी शूटिंग का पहला दिन है और मुझे या तस्वीर बहुत पसंद है।

इरा खान के इस पोस्ट को आप यहां पर देख सकते है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आमिर खान के बेटे जुनैद खान पिछले काफी समय से अभिनय की दुनिया से जुड़े हुए है लेकिन वो फिल्मों में नहीं बल्कि थिएटरों में काम कर रहे थे। लेकिन किसी फिल्म में पहली बार अभिनय करते हुए नजर आ रहे है।

हालांकि अब अब यह देखना है कि जुनैद खान अपने पिता आमिर खान की तरह क्या फिल्म इंडस्ट्री में सफल हो पाते। जिस तरह से आमिर खान को बड़ी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है तो क्या जुनैद खान भी ऐसा कर पाएंगे। ये तो आने वाले समय में ही पता चल पाएगा। अगर हम बात फिल्म महाराज की करें तो इसका निर्देशन सिद्धार्थ के मल्होत्रा कर रहे हे। जिसमे मुख्य किरदार के रूप में शालिनी पांडे, और जयदीप अहलावत जैसे कलाकार नजर आएंगे।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

8 + 18 =

WhatsApp chat