silver screen 

इस भूतिया शादी में 11 मार्च को आपके नज़दीकी सिनेमाघर में आपका स्वागत है, ये फिल्म…

पिछले काफी समय से राजकुमार राव और जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म ‘रूह आफजा’ अपने टाइटल के कारण सुर्ख़ियों में चल रही थी| जिसके बाद इसका नाम मेकर्स ने बदलकर रूही अफ्जाना कर दिया था, परतु अभी-अभी खबर मिली है कि अब इसका नाम दोबारा बदलकर ‘रूही’ कर दिया गया है| हाल ही में जान्हवी ने इसका मोशन पोस्टर इन्स्टाग्राम पर फैन्स के साथ साझा किया है इसके साथ ही उन्होंने रिलीज़ के बारे में भी महत्वपूर्ण जानकारी दी है।

जान्हवी कपूर ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “इस भूतिया शादी में आपका स्वागत है, ये फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही हैं।” सुपरहिट फिल्म ‘स्त्री’ के निर्देशक दिनेश विजन इसको तैयार कर रहे हैं। इसका ट्रेलर आप लोगों के सामने आज प्रस्तुत किया जाएगा।

रूही’ में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव के अलावा वरुण शर्मा, पंकज त्रिपाठी, एलेक्स ओनेल, सीमा पाहवा, आमना शरीफ़ और रोनित रॉय जैसे कलाकार अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं| यह पिछले साल रिलीज़ होने वाली थी परन्तु कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चलते इसको पोस्टपोन कर दिया गया था| अब यह 11 मार्च 2021 को महाशिवरात्रि के दिन बड़े पर्दे पर प्रदर्शित होने के लिए तैयार है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

12 − one =

WhatsApp chat