silver screen 

गिफ्ट्स का घर आने का सिलसिला बता रहा है कि किसी भी समय दूसरे बेबी को जन्म दे सकती हैं करीना कपूर खान…

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान किसी भी समय दूसरे बेबी को जन्म देने वाली हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि करीना कपूर खान हॉस्पिटल में भर्ती हो चुकी हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें करीना कपूर के घर बेबी के लिए गिफ्ट्स आते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा करीना कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घर आए गिफ्ट्स की फोटोज शेयर की हैं जो उनके फ्रेंड्स ने बेबी के लिए भेजे हैं।

कयास लगाए जा रहे हैं कि करीना कपूर खान बेबी गर्ल को जन्म देंगी, लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि तैमूर अली खान के छोटे भाई आएंगे। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है और न ही यह पता चल पाया है कि करीना कपूर खान ने दूसरे बेबी को जन्म दिया है अभी तक या नहीं।

करीना कपूर खान के घर जो गिफ्ट्स आ रहे हैं, उनसे कयास लगाए जा रहे हैं कि बेबी गर्ल होगी। गिफ्ट्स को पिंक और ब्लू कलर से रैप किया हुआ है। वहीं, गिफ्ट्स पर जो फोटो है वह बेबी ब्वॉय की लगी नजर आ रही है। करीना ने भी जो गिफ्ट्स की फोटोज शेयर की हैं, उस पर कार बनी नजर आ रही है।

इससे पहले फैन्स लड़का होगा या लड़की, इस बात पर कयास लगाते नजर आए थे। कई फैन्स सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर अपनी इच्छा जाहिर कर चुके हैं। कुछ फैन्स चाहतें हैं कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान के पहले बेटे तैमूर अली खान को एक बहन की जरूरत है तो वहीं कई फैन्स का कहना है कि दो भाइयों की जोड़ी बेहतर रहेगी।

सैफ और करीना के फैन्स के साथ ही एक ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की है कि अभिनेत्री इस बार एक बेटी को जन्म देंगी। याद दिला दें कि यह वही ज्योतिष हैं, जिन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के घर बेटी जन्म लेने की भविष्यवाणी की थी। बता दें कि अगस्त 2020 में करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने फैन्स के साथ इस खुशखबरी को साझा किया था। फरवरी के दूसरे वीक में करीना की डिलीवरी की खबरें थीं।

गौरतलब है कि करीना और सैफ ने अभी तक होने वाले बच्चे (बेटा- बेटी) के लिए कोई भी नाम नहीं सोचा है। इस बारे में खुद करीना ने टॉक शो ‘व्हॉट वुमन वॉन्ट’ में नेहा धूपिया से बात करते हुए कहा था कि, ‘मेरे पहले बेटे तैमूर के नाम पर काफी बवाल देखने को मिला था, ऐसे में अभी तक हमने कोई नाम नहीं सोचा है और नाम का जो भी फैसला होगा, वो तुरंत ही लिया जाएगा।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

4 + ten =

WhatsApp chat