silver screen 

श्रीदेवी की बेटी ने kiss करने के नाम पर लोगों को चौका दिया, उसने कार्तिक आर्यन या इशान खट्टर का नाम नही लिया! बल्कि…

बॉलीवुड एक्ट्रेस जानवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड जगत में डेब्यू किया था। बीते कुछ माह पहले जानवी कपूर के फिल्म रूही रिलीज हुई थी। जिसमें इन्होंने काफी जबरदस्त एक्टिंग की जानवी ने फिल्म जगत में अभी तक अलग-अलग तरह के किरदार निभाकर अपने फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाई है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस जानवी काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। श्रीदेवी की लाडली काफी बड़बोली है। कोई भी सवाल हो वह उसका विभाग जवाब देती हैं। उन्होंने लोगों को तब शब्द कर दिया जब उन्होंने बताया था कि वह कौन सा बॉलीवुड एक्टर है। जिसके साथ वह किसिंग सीन करना चाहती हैं।

बॉलीवुड में काफी शोर मचा हुआ था कि एक्ट्रेस जानवी कपूर का कार्तिक आर्यन और इशान खट्टर के साथ अफेयर है जानवी कपूर ने बेबाकी से एक चैट शो में जवाब दिया कुछ वक्त पहले जानवी कपूर एक चैट शो में पहुंची थी जहां इन्होंने पूछे गए सवालों के जवाब बड़ी ही सूझबूझ के साथ दिए थे। दरअसल इस शो में उनसे पूछा गया कि वह किस मेल एक्टर को किस करना चाहती हैं तो अभिनेत्री के जवाब पर सभी की निगाहें रुकी हुई है।

सभी लोग इस बात का अंदाजा लगा रहे थे कि वह कार्तिक आर्यन या इशान खट्टर का नाम लेंगे, लेकिन जब उन्होंने एक्टर विकी कौशल का नाम लिया तो सबकी आंखें खुली की खुली रह गई। उन्होंने कहा कि वह हैंडसम हंक विकी कौशल के साथ किसिंग सीन करना चाहती हैं। बॉलीवुड में फिलहाल दोनों ने अभी एक साथ काम नहीं किया है। हालांकि दोनों एक ऐड में साथ काम जरूर कर चुके हैं।

शो मी उन्होंने अपने और इशान खट्टर के साथ अफेयर की चर्चाओं का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उनका इसान के साथ सच में कोई अफेयर नहीं है। इंटरव्यू के दौरान खुशी ने यह भी बताया कि उनके पापा बोनी कपूर कूल नेचर के हैं और उन्हें बॉयफ्रेंड का मतलब भली-भांति पता है। आपको बता दें कि विकी कौशल और कैटरीना कैफ का लव लाइन इन दिनों सुर्खियों में है। दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा है। लेकिन अक्सर दोनों साथ में स्पॉट होते रहते हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

18 − 14 =

WhatsApp chat