वापस लिया जाए करण जौहर का पद्म श्री सम्मान, कंगना रनौत की भारत सरकार से अपील…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एक्ट्रेस कंगना रनौत कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म समेत कई मुद्दों को लेकर काफी मुखर हैं। कंगना ने इस मामले में सेलेब्स पर निशाना साधने से भी परहेज नहीं किया है। वह कई बार फिल्ममेकर करण जौहर पर भी हमला बोल चुकी हैं। अब कंगना ने एक बार फिर करण को निशाने पर लिया है। उन्होंने करण पर पाकिस्तान का सपोर्ट करने और सुशांत का करियर खत्म करने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने भारत सरकार से अपील की है कि करण को दिए गया पद्म श्री सम्मान वापस ले लिया जाए।

कंगना रनौत की टीम ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, ‘मैं भारत सरकार से अनुरोध करती हूं कि करण जौहर का पद्मश्री सम्मान वापस ले लिया जाए। उन्होंने खुलेआम मुझे एक इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर धमकाया था और यह इंडस्ट्री छोड़ देने के लिए कहा था। उन्होंने सुशांत का करियर बर्बाद किया। उन्होंने उड़ी लड़ाई के वक्त पाकिस्तान का सपोर्ट किया और अब उन्होंने सेना के खिलाफ एक एंटीनेशनल फिल्म बनाई है।’ कंगना की टीम ने यह बात एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखी है, जिसमें दावा किया गया है कि भारतीय वायुसेना की पहली महिला पायलट गुंजन सक्सेना नहीं बल्कि श्रीवैद्य रंजन थीं।

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने कुछ दिन पहले करण जौहर पर निशाना साधा था। कंगना ने आरोप लगाया था कि करण राष्ट्रवाद पर आधारित फिल्में बनाते हैं लेकिन उनमें भारतीयों को खलनायक के रूप में दर्शाया गया है। कंगना की टीम ने ट्विटर पर लिखा था, ‘करण जोहर पे शायरी अर्ज है। हमें नैशनलिजम की दुकान चलानी है मगर देश भक्ति नहीं दिखानी है। पाकिस्तान से वार वाली फिल्म बहुत पैसा कमाती है, हम भी बनाएंगे मगर उसका विलेन भी हिंदुस्तानी है। अब थर्ड जेंडर भी आर्मी में आ गया है मगर करण जोहर तू कब समझेगा एक सेनानी सिर्फ़ सेनानी है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

five × 3 =

WhatsApp chat